देश और दुनिया के सबसे दिग्गज सुपर मॉडल की फेहरिश्त में शुमार मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देते हैं. लॉकडाउन के दौरान वो सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले इस एक्टर-मॉडल ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी डाइट भी फैंस के साथ शेयर की थी. और अब हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

मिलिंद ने लिखा- वो जब अपने दादाजी के घर जाते थे तब लकड़ी की राख और मिट्टी से बर्तन धोया करते थे. मेरे दादाजी Haffkine Institute के डायरेक्टर रह चुके हैं.जो इंडिया के सबसे पुराने बायोमेडिकल रिसर्च सेंटर में गिना जाता है. उस समय कोई बीमार नहीं होता था.’ Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

मिलिंद की इस पोस्ट पर यूजर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा- हां मुझे याद है जब मैं बच्ची थी. सालों पहले प्राकृतिक चीजों को स्वास्थ्य के लिए खतरनाक बताया जाने लगा. मुझे खुशी है कि अब एक बार फिर लोगों की सोच बदल रही है.

बता दें, मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर ने जबसे शादी की है वे सुर्खियों में बने हुए हैं. 53 साल के मिलिंद सोमन ने पिछले साल 22 अप्रैल को खुद से 26 साल छोटी लड़की से शादी की है. ऐज गेप को लेकर ये शादी सुर्खियों में रही थी. अंकिता आसाम की हैं.