Milind Soman Shares Shirtless Pics After Nude Photo– मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन को अपने बर्थडे पर न्यूड फोटो शेयर करने के बाद ट्रोल किया गया था. वे समंदर किनारे कपड़े उतारकर भागते हुए नज़र आए थे. हालांकि इसके बाद गोवा पुलिस ने मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी सेक्शन की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था. Also Read - मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनेगी बायोपिक, उन आंखों में आसूं देखकर...

अभिनेता गुलशन देवैया ने भी इस मामले पर कमेंट करते हुए लिखा था गोवा पुलिस मिलिंद सोमन से खुद को ढककर कुम्भ मेले का इंतजार करने को कह रही है. इसके बाद मिलिंद ने अब अपना एक वीडियो और फोटो शेयर की है. मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- ‘बिना उल्टा के कुछ सीधा नहीं होता.’ Also Read - 'बेखयाली' की जोड़ी सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने की सगाई, हमेशा के लिए एक दूजे के हुए


बता दें, अभिनेता और फिटनेस लवर मिलिंद सोमन फिटनेस फ्रीक हैं. 55 साल के होने के बावजूद वो अभी 30 के लिए लगते हैं. मिलिंद कहते हैं कि लगातार सक्रिय रहना, हाइड्रेट रखना और अपनी देखभाल करना बढ़ती उम्र से लड़ने के हथियार हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to me ! . . . #55 📷 @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

एक बार जब आप अपने शरीर का सम्मान करना शुरू कर देते हैं, और इसे नियमित रूप से स्वस्थ रखने की दिशा में काम करते हैं, तो इससे मिलने वाले परिणाम आपको हैरान कर देते हैं. इसकी शुरूआत करने का एक ही तरीका है, एक कदम से शुरू करना.

milind soman, ankita konwar, love at first sight, bold pics,Trending News Today, Entertainment News Today

मिलिंद ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे वर्कआउट करना और दौड़ना पसंद है. इस आदत ने मेरे शरीर को सक्रिय और फिट रखने में मदद की है. बहुत से लोग सोचते हैं कि उम्र बढ़ने से आपकी फिटनेस और सहनशीलता कम होती है, लेकिन मेरे मामले में ये उलटा है. मैंने 40 की उम्र में दौड़ना शुरू किया था. यकीन रखिए, ऐसा करके आप कभी भी खुद को चुनौती देने के लिए बहुत बूढ़े नहीं होंगे.

खुद की देखभाल करें: खुद की देखभाल करना और स्वस्थ, सक्रिय रहना सबसे महत्वपूर्ण है. हर दिन अपने लिए समय जरूर निकालें. बिना डर के जिंदगी को पूर्ण रूप में जीने के लिए आगे बढ़ते रहें.