नई दिल्ली: देश और दुनिया के सबसे दिग्गज सुपर मॉडल की फेहरिश्त में  शुमार मिलिंद सोमन (Milind Soman) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले इस एक्टर-मॉडल ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं. मिलिंद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से जो तस्वीर पोस्ट की है वो अब चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल मिलिंद की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने जो कमेंट किया है उसे लोगों ने वायरल कर दिया है.

कई फिल्मों में काम कर चुके मिलिंद ने ‘थ्रोबैक ट्यूसडे’ की परंपरा को फॉलो करते अपने मॉडलिंग के शुरुआती दिनों को याद करते एक तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सिरका 1991. थ्रोबैक ट्यूसडे। दी रिज, दिल्ली, 1991”.

 

View this post on Instagram

 

#Throwback thursday . . . The Ridge, Delhi, 1991 . . . . 📷 @bharatsikkastudio

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

इस तस्वीर पर अंकिता द्वारा किया गया कमेंट इन दोनों के प्यार और रिश्ते को चुनौती देते हुए मज़बूत करता हुआ नज़र आता है. अंकिता ने कमेंट करते हुए लिखा, “और तब ही मैं इस दुनिया में आई थी. हेल्लो लवर”.

8v3idnq8

इस कमेंट ने जहां एक तरफ लोगों का दिल जीत लिया है वहीं मिलिंद के रिप्लाई ने भी इनके रिश्ते को स्पेशल बना दिया है. मिलिंद ने इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “सब तुम्हारे लिए है”.
अंकिता ने इससे पहले मिलिंद का एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वो अपनी किताब ‘Made In India: A Memoir’ के साथ नज़र आ रहे थे.

आपको बता दें कि मिलिंद और अंकिता की शादी साल 2018 में हो गई थी. बाजीराव मस्तानी फेम एक्टर फिलहाल एमटीवी के रियलिटी शो ‘MTV Supermodel Of The Year’ में जज की भूमिका में नज़र आ रहे हैं.