जल संरक्षण की दिशा में आमिर खान और किरण राव के ‘पानी फाउंडेशन’ द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है. मंत्रालय के सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया, “आज हम ‘पानी फाउंडेशन’ का जश्न मना रहे हैं, जिसकी स्थापना प्रसिद्ध अभिनेता श्री आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने की थी. यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से समृद्धि में बदल रहा है. ‘सत्यमेव जयते वॉटर कप’ एनजीओ द्वारा एक सराहनीय पहल थी. हैशटैगसेलेब्रिटिंगएनजीओ.”Also Read - Neha Dhupia ने बच्चे को दूध पिलाते हुए की फोटो शेयर, वायरल हुआ डेयरिंग अंदाज

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखा, “हमारे प्रयासों को मान्यता प्रदान करने के लिए किरण और मैं ‘पानी फाउंडेशन’ के प्रत्येक सदस्य की ओर से जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहेंगे. Also Read - Kamya Punjabi Joins Congress: 'किन्नर बहू' की सास Kamya Punjabi ने राजनीति में की एंट्री, कांग्रेस में हुईं शामिल

Also Read - Aafat-E-Ishq की लल्लो Neha Sharma ने रिबन बांध की दो चोटी, मजेदार है करेक्टर देखें Trailer

महाराष्ट्र में सूखे के खिलाफ लोगों के आंदोलन को उजागर करने के लिए धन्यवाद. हमें दान देने वाले लोगों और प्रत्येक महाराष्ट्रीयन के सहयोग के बिना यह संभव नहीं हो पाता, जिन्होंने इस सफर में अपना योगदान दिया है और इसका हिस्सा रहे हैं.

आपके प्रेरणादायक शब्दों ने हमें आशा और शक्ति से भर दिया है. हम अपने प्रयासों में निरंतर बने हुए हैं और महाराष्ट्र में हजारों वॉटर हीरोज के साथ काम करते हुए अभिभूत महसूस कर रहे हैं. धन्यवाद.”

आमिर खान ने अपने फाउंडेशन के माध्यम से पानी के संरक्षण को लोगों में जागरूकता का प्रसार किया है. वह महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने के लिए पानी फाउंडेशन के प्रयासों के माध्यम से हर संभव कोशिश कर रहे हैं. यह फाउंडेशन महाराष्ट्र के गांवों में जल संरक्षण और वाटरशेड प्रबंधन की दिशा में काम करता है.