बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर सुर्खियों में रहती है.सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं. सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखकर लग रहा है कि मीरा एक्टिंग के क्षेत्र में भी अपने हाथ आजमा सकती हैं. हाल ही में मीरा की एक कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट की ऐड में नजर गई. इस ऐड में मां बनने के बाद स्किन पर आए असर के बारे में बताया गया था. Also Read - शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' को ऐसे किया याद, लोगों ने कहा- 'बहुत हार्ड' 

इस ऐड में मीरा काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थी. मीरा ने ऐड में क्रीम के फायदे के बारे में बताया कि इस क्रीम की वजह से उनकी स्किन में निखर आ गया. लेकिन एंटी एजिंग क्रीम का यह ऐड उनके फैन्स को पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हे बुरी तरह ट्रोल किया गया.

Yes we miss you @shahidkapoor but I’m loving the extra hugs all for myself!

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

एड के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर कई तरह से मीरा को ट्रोल किया – ‘मीरा तुम 23 साल की हो और इतनी कम उम्र में तुम्हें रिबॉर्न क्रीम की जरूरत पड़ रही है… शेम ऑन यॉर स्किन.’, उसके बाद एक यूजर ने लिखा- ’23 साल की मीरा एंटी एजिंग क्रीम का एड कर रही हो क्या तुम्हे शर्म नहीं आती , गुस्से में एक ट्रोलर ने लिखा कि, ’23 में अगर तुम्हें इस क्रीम की जरूरत है तो 40 की उम्र में तो तुम प्लास्टिग सर्जरी करानी पड़ेगी.

#nofilterlove ❤️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

यही नहीं, कुछ लोगो ने तो इस ऐड में मीरा की एक्टिंग की भी आलोचना कर डाली. वहीं दूसरी तरफ मीरा के इस ऐड को कुछ पॉजिटिव रिएक्शन्स भी मिले लेकिन उनकी संख्या काफी कम थी. बता दें, मीरा जल्दी ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ