बॉलीवुड के क्यूट कपल शाहिद कपूर और मीरा कपूर अपनी हैप्पी मैरिज लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. मीरा भले ही फिल्मी गलियारे से दूर हों लेकिन, सोशल मीडिया पर इनकी फॉलोइंग शाहिद से कुछ कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो शाहिद और बेटी मीशा की कई तस्वीरें अपने अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके पोस्ट और स्टोरीज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करते हैं. Also Read - ईशान खट्टर ने फिल्म 'खाली पीली' का फर्स्ट टेस्ट लुक साझा किया तो लोगों ने कह दिया 'यंग कबीर सिंह'

हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अभी तक इस तस्वीर को 92,039 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस फोटो में शाहिद और मीरा बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के गले मिल रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में मीरा ने लिखा, ‘‘किसी को ढूंढें जिसे आप गले लगा सकते हैं, किस कर सकते हैं और लात मार सकते हैं, और फिर कभी उन्हें जाने मत दो.’

बता दें कि मीरा और शाहिद एक बार से फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं. वैसे शाहिद ऑन स्क्रीन जितने मसखरे और कैजुएल नजर आते हैं रियल लाइफ में मीरा की उतनी ही केयर करते हैं. वह मीरा की हर छोटी से छोटी जरुरत का ध्यान रखते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही इस खुशी को लेकर शाहिद और मीरा काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं.

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

हाल ही में इंस्‍टाग्राम ने एक नया फीचर शुरू किया है जिसमें लोग एक दूसरे से सवाल-जवाब कर सकते हैं. इसी फीचर के जरिए मीरा राजपूत से एक शख्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर पूछा, ‘इस बार लड़का या लड़की?’. इस सवाल का मीरा राजपूत ने जवाब दिया, ‘पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता!!’  मीरा अभी सिर्फ 23 साल की हैं और वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उनके मुताबिक, वो इस जिम्मेदारी से जल्द से जल्द फ्री होना चाहती हैं. इसके बाद वो अपने करियर में ध्यान देंगी.

Happiness.. beside me and inside me 🍜👶🏻

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा और शाहिद को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है कि शाहिद और मीरा जल्द ही एक बेबी प्रोडक्ट के ऐड में नजर आ सकते हैं. अगर ऐसा होता हैं तो इनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ी न्यूज़ होगी.  पिछले दिनों मीरा राजपूत की गोदभराई की रस्‍म अदा की गई थी. इस फंक्शन में जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे.

💝🎈

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद और मीरा इस साल के एंड तक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. मीरा के बेबी बंप वाली कई तस्वीरे आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उन्होंने अप्रैल में बेटी मीशा की तस्वीर को शेयर करते हुए उसे ‘बिग सिस्टर’ का कैप्शन देकर अपनी प्रेग्नेंसी की ऑफिशियल एनॉउन्समेंट की थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.