Mirzapur 2 Shweta Tripathi- अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने मिजार्पुर के दूसरे सीजन में एक एक्शन हीरोइन के रूप में अपने किरदार गोलू गुप्ता के लिए अपने अंदर उमा थुरमन को चैनेलाइज्ड किया. थुरमन को क्वेंटिन टारनटिनो की पॉप क्लासिक फिल्म ‘किल बिल’ में बीट्रिक्स किडो की अल्फा एक्शन नायिका की भूमिका के लिए याद किया जाता है. Also Read - मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनेगी बायोपिक, उन आंखों में आसूं देखकर...

श्वेता का दावा है कि फिल्म और थुरमन की भूमिका ने उन्हें प्रेरित किया, क्योंकि उन्हें सीजन दो में अपने एक्शन चरित्र के लिए खुद को तैयार करना था. Also Read - 'बेखयाली' की जोड़ी सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने की सगाई, हमेशा के लिए एक दूजे के हुए

अपनी बहन स्वीटी और बबलू पंडित की मौत का बदला लेने के लिए तैयार गोलू हिंसा पर उतर आई है. Also Read - फ़िल्म 'वॉर' से ऋतिक रोशन का हेयरस्टाइल आज भी कर रहा है ट्रेंड, है, सैलून में दिखी भारी मांग!

श्वेता ने कहा, “कई सिनेमाई संदर्भ हैं. ‘किल बिल’ निश्चित रूप से सूची में सबसे ऊपर है. यह समझना महत्वपूर्ण था कि गोलू एक ऐसी महिला है जो मुख्य भूमिका निभा रही है.”

उन्होंने आगे कहा, “विपत्ति का सामना करते हुए उस पर अत्याचार या संघर्ष में धकेला नहीं जा सकता है. गोलू की सरवाइवल ऊर्जा वही थी, जिसे मैंने अपने अंदर समाहित किया. गोलू अपने अंदर एक फौलादी संकल्प लिए है, साथ ही उसमें अपने बेकाबू गुस्से को नियंत्रित करने का गुण भी है. मेरे लिए दूसरा सीजन बहुत ही अनोखा अनुभव था. कभी भी मैंने ऐसा कुछ किरदार निभाने की कल्पना नहीं की थी.”