Bramha Mishra Died: मिर्जापुर में मुन्ना भईया की जान बचाने वाले ब्रम्हा मिश्रा का निधन, 3 दिन तक फ्लैट में सड़ती रही लाश

Mirzapur fame Bramha Mishra Passes Away: अपनी अदायगी से सबको हंसाने वाले ब्रम्हा मिश्रा का निधन हो गया.

Advertisement

Mirzapur fame Bramha Mishra Passes Away: अपनी अदायगी से सबको हंसाने वाले ब्रम्हा मिश्रा का निधन हो गया. दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) aka मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) ने  अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी दी. उनकी मौत की खबर से फैंस सदमे में हैं. ब्रम्हा मिश्रा ने मिर्जापुर में मुन्ना भईया के दोस्त ललित का किरदार निभाया था. हार्ट अटैक से ब्रम्हा मिश्रा की मौत हुई. शव का पोस्टमार्टम हो रहा है.

Advertising
Advertising

कहा जा रहा है कि 3 दिन तक उनकी लाश फ्लैट में पड़ी रही. कई दिन से फोन रिसीव न करने के लिए जब दोस्तों ने उनके बारे में जानने की कोशिश की तो इस बात का खुलासा हुआ.

बता दें, ब्रम्हा मिश्रा भोपाल के रहने वाले हैं. उनकी पहली फिल्म चोर चोर सुपर चोर थी. मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में मुन्ना भईया के दोस्त ललित का किरदार निभाने के बाद वो सबके चहेते बन गए थे.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 5:07 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 5:12 PM IST

Topics