Mirzapur Fame Munna Tripathi aka Divyendu Sharma Net Worth, Income, Fees, Cars: हिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले दिव्येंदु बॉलीवुड की कई फिल्मों प्‍यार का पंचनामा, टॉयलेट एक प्रेम कथा, बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. दिल्ली में जन्मे दिव्येंदु शर्मा राजनीति विज्ञान में स्नातक हैं. उन्होंने दिल्‍ली में 3 साल तक थियेटर का अनुभव लेने के बाद एफटीआईआई, पुणे से दो साल का अभिनय में डिप्लोमा किया.Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: शादी की रस्में हुईं शुरू मगर मेहंदी डिज़ाइनर ने पैसों के कारण किया मना!

Also Read - Aashram की बबिता को प्यार में मिला धोखा, गुस्से में मसल दिया लाल गुलाब...बोलीं- उन्होंने मुझे छोड़ दिया- VIDEO

मिर्ज़ापुर सीरीज (Mirzapur) में ‘मुन्ना भैया’ के किरदार में दिव्‍येंदु ने खूब हंगामा मचाया. इस सीरीज से उन्हें खूब शोहरत मिली. ‘कालीन भैया’ के वारिस ‘मुन्ना भैया’ आज करोड़ों (Divyenndu Sharma Net Worth) में खेलते हैं. Stardom1.com की रिपोर्ट के मुताबिक दिव्‍येंदु शर्मा के पास 10 करोड़ रुपए के लगभग की कुल संपत्ति है. दिव्येंदु महीने में 10-15 लाख रुपए कमा लेते हैं. उनकी रॉयल लाइफस्टाइल के कई चाहने वाले हैं. Also Read - Samantha Naga Chaitanya Divorce: बाहर अफेयर हैं... बच्चा नहीं चाहती नागा चैतन्य के तलाक को लेकर मिले थे समांथा को ताने, लेकिन..

View this post on Instagram

A post shared by Divyenndu 💫 (@divyenndu)

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्ज़ापुर के एक सीजन करने का दिव्येंदु को 50 लाख रुपए मिला था यानी एक एपिसोड का उन्होंने 5 लाख रुपए चार्ज किया था. मुन्ना भैया एड और ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए इन दिनों मोटी रकम चार्ज करते हैं. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी शौक है. दिव्येंदु के पास BMW जैसी कई गाड़ियां हैं. वो एक आलीशान घर ने रहते हैं.

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत माधुरी दीक्षित की फिल्म से की थी जिसमें उन्होंने एक बहुत ही छोटा सा साइड का रोल निभाया था. फिल्म का नाम आजा नच ले था.

उसके बाद फिर उनकी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा की थी जिसमें दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था.