नई दिल्ली: ‘मिर्जापुर’ वेबसीरीज में बबलू पंडित का किरदार निभाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) 2020 की मलयालम फिल्म ‘फॉरेंसिक’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वह फिल्म में कड़कदार फॉरेंसिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ऑरिजनल अभिनेता टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. Also Read - Rasika Dugal Birthday: कालीन भैया की पत्नी 'बीना त्रिपाठी' के बारे में ये बातें आप नहीं जानते होंगे, 14 साल बाद मिली पहचान

विक्रांत ने कहा, “जब मैंने ‘फॉरेंसिक’ को देखा तो इसकी तरफ मेरा झुकाव बढ़ गया. यह एक बुद्धिमान फिल्म है, जो आपको टेंटरहूक पर रखती है. वहीं उसी वक्त यह एक आउट-एंड-आउट एंटरटेनर भी है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87)

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता मानसी बागला ने कहा, “हिंदी फिल्मों में, हमने हमेशा पुलिस फिल्में देखी हैं, लेकिन एक फॉरेंसिक अधिकारी पर एक भी फिल्में नहीं देखी हैं, जो अपराध को सुलझाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. विक्रांत इस फिल्म के लिए एकदम फिट हैं. और मैं बोर्ड पर उसे पाकर बहुत खुश हूं.”

बता दें कि विक्रांत ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म लूटेरा से की थी. इस फिल्म में मुख भूमिका में रणवीर सिंह ओए सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे. फिल्म को आलोचकों द्वारा काफी प्रतिक्रिया भी मिली थी.

इनपुट- एजेंसी