Mirzapur: गुड्डू पंडित को छूने के लिए इस कदर बैचेन थी 'स्वीटी', जैसे ही आई नजदीक....देखें Kissing Scene

Mirzapur Guddu Ali Fazal and sweaty lip lock kissing scene watch Shriya Pilgaonkar hot video-मिर्जापुर के एसपी की बड़ी बेटी स्वीटी. जैसा नाम था वैसी ही थी स्वीटी. जब अपने पर आए तो अच्छे-अच्छों को लाइन पर ले आती थी. बड़े आराम से लड़कों को कह देती थी- मारूंगी वो भी हील वाली साइड से.

Published: January 16, 2021 9:28 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Mirzapur, Guddu pandit, Ali Fazal, sweaty lip lock, kissing scene, Shriya Pilgaonkar intimate Scene, intimate video, Shriya Pilgaonkar hot video, hot pics, Entertainment News today, Trending News today, bollywood news in hindi
Mirzapur Guddu padit Ali Fazal and sweaty lip lock kissing scene

Mirzapur Guddu Ali Fazal and sweaty lip lock kissing scene watch Shriya Pilgaonkar hot video-मिर्जापुर के एसपी की बड़ी बेटी स्वीटी. जैसा नाम था वैसी ही थी स्वीटी. जब अपने पर आए तो अच्छे-अच्छों को लाइन पर ले आती थी. बड़े आराम से लड़कों को कह देती थी- मारूंगी वो भी हील वाली साइड से. अब मुन्ना त्रिपाठी हो या फिर गुड्डू पंडित. पहले बार फ्लर्ट गुड्डू से किसने किया. वो भी स्वीटी ने. बंदूक से तो वो ऐसे खेलती थी जैसे कोई खिलौना हो. सब तो सही जा रहा था. गुड्डू से शादी भी हो गई थी. लेकिन फिर त्रिपाठियों का कहर बरसा. मुन्ना भैया आ गए शादी.

Also Read:

वैसे भी गुड्डू से शादी के बाद वे वैसे ही खार खाए बैठे थे. मुन्ना ने वैसे तो कई कांड किए थे लेकिन इस बार कुछ ज्यादा हो गया. उन्होंने स्वीटी के पेट में पल रहे बच्चे का भी ख्याल नहीं किया. और….

बता दें कि मिर्जापुर सीरीज में ‘स्वीटी गुप्ता’ के किरदार ने एक अलग फैन बेस तैयार किया है. श्रिया पिलगांवकर ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म फैन में भी काम किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 9:28 AM IST