अभिनेता अली फजल का कहना है कि ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन भी आएगा. अभिनेता ने बताया कि यह 2019 में रिलीज होगा. फिल्म में वह गैंगस्टर की भूमिका में हैं. शो में गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे अली का कहना है कि 2019 में इसका दूसरा सीजन रिलीज होगा.

अली ने कहा कि उम्मीद है कि अगले साल की शुरुआत में हम आपको ‘मिजार्पुर’ की दुनिया में वापस ले जाएंगे. क्योंकि हम इसे अगले साल की शुरुआत में ला रहे हैं लेकिन सीजन 2 से पहले, मुझे अपनी कुछ फिल्म प्रतिबद्धताएं पूरी करनी है और हां उसके बाद इसे शुरू करेंगे.एक्सेल एंटरटेंमेंट बैनर तले निर्मित ‘मिर्जापुर’ नौ एपिसोड की एक श्रृंखला है. इसमें पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


View this post on Instagram

And we are live on Amazon right now guys!!! Go go go !!! Binge the hell OUT!!!!!

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

अभिनेता अली फजल का वेब श्रंखला से निजी जुड़ाव है. उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं. अली ने कहा, गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं. वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है. बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं.

उन्होंने कहा, “वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी. मिर्जापुर’ में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं.