Criminal Justice 3: मिर्जापुर के कालीन भइया अपनी नई वेबसीरीज में तड़का लगाने के लिए तैयार, देखें कितना है मसाला तैयार

Pankaj Tripathi ready to start new shoot criminal justice 3: दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कोर्ट रूम ड्रामा वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा सीजन इस साल के अंत में आने वाला है.

Published: January 10, 2022 6:13 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

pankaj tripathi ready to start new shoot criminal justice 3 thriller web series
pankaj tripathi

Pankaj Tripathi ready to start new shoot criminal justice 3: दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कोर्ट रूम ड्रामा वेब शो ‘क्रिमिनल जस्टिस’ का तीसरा सीजन इस साल के अंत में आने वाला है. वह अपने माधव मिश्रा के किरदार को बेहद पसंद करते हैं, जिसे दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे सीजन की शूटिंग काफी बड़े पैमाने पर होने जा रही है, जिसमें फ्रैचाइजी के नए और पुराने किरदारों का मिश्रण एक नई कहानी में एक साथ आएगा.

Also Read:

पंकज ने जनवरी के पहले सप्ताह से मुंबई में ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ की शूटिंग शुरू की.

pankaj tripathi ready to start new shoot criminal justice 3 thriller web series

pankaj Tripathi

एक सूत्र ने कहा, “क्रिमिनल जस्टिस’ हमेशा पंकज के बहुत करीब एक फ्रैचाइजी रही है. 2019 में पहले सीजन से शुरू हुई यात्रा को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली कि हम पहले ही 2022 में तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.”

सूत्र ने आगे कहा, “माधव मिश्रा का चरित्र कुछ हद तक पंकज जैसा है. वह सही का साथ देते हैं चाहे कुछ भी हो. वह हमारे समाज के कमजोर वर्गो के उत्थान और समर्थन में विश्वास करते है. वह सिर्फ ईमानदारी और प्रतिभा पर भरोसा करते हैं. ”

‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित है, जो पंकज त्रिपाठी अभिनीत अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 2022 के अंत तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 6:13 PM IST