Mirzapur’s Bablu pandit aka Vikrant Massey’s fiancee Sheetal Thakur Photos: छोटे पर्दे से लेकर वेब सीरीज और फिल्मी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाले विक्रांत की प्रोफेशनल लाइफ अक्सर चर्चा में रहती है. आज हम हिट वेब सीरीज मिर्ज़ापुर (Mirzapur) में ‘बबलू पंडित’ का किरदार निभाने वाले विक्रांत की लव लाइफ और उनकी बेटर हॉफ के बारे में जानेंगे.Also Read - Mirzapur के गुड्डू पंडित की रईसी दिमाग हिला देगी...करोड़ों की संपत्ति, जानें Ali Fazal का Net Worth, Fees, Income, Cars

Also Read - Mirzapur की गोलू गुप्ता के लिए सबसे अहम है ये चीज़, बोलीं- मैं नहीं देखती कि माध्यम या मंच क्या है...

धर्म वीर, बालिका वधु, बाबा ऐसो वर ढूंढो, कुबूल है जैसे कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके विक्रांत को चाहने वाले लाखों में हैं मगर उनके दिल में जिस लड़की नाम है वो शीतल ठाकुर. शीतल और विक्रांत भले ही अपने रिश्तों को पर्सनल रखते हैं मगर उनकी बॉन्डिंग लाइमलाइट में रहती है. Also Read - Mirzapur के 'गुड्डू पंडित' ने एक्टर्स को दिखाया आइना, बोले- मैंने भी कई पाप किए मगर...  

शीतल का हुस्न कहर बरपाता है. सोशल मीडिया पर शीतल खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सनसनी मचाती हैं. शीतल और विक्रांत की मुलाकात को तो कई साल हो गए मगर उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2015 में हुई थी.

दोनों साथ में ऑल्ट बालाजी के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी नजर आ चुके हैं. इसमें वह विक्रांत की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं. इसके साथ ही शीतल और भी कई वेब सीरीज में नज़र आ चुकी हैं जिसमें अपस्टार्टस, ब्रिज मोहन अमर रहे, छप्पड़ फाड़ के शामिल है. बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्रांत और शीतल ने साल 2019 में सगाई कर ली थी.

कोरोना की वजह से उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी. अब ‘बबलू पंडित’ के चाहने वालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. दोनों ने अपने रिश्ते को अब खुलकर एक्सेप्ट कर लिया है.