नई दिल्ली: मिर्जापुर वेब सीरीज में ‘गोलू गुप्ता’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) को खुशहाल भूमिकाएं करना पसंद है. यह एक अहसास है जो उन्होंने आगामी वेब सीरीज ‘ये कैसी काली आंखें’ की शूटिंग के दौरान हुआ है. श्वेता ने कहा, “मुझे ड्रामा पसंद है , जिसे पहले स्थापित किया जाता है. लेकिन मैं भविष्य में और भी खुशहाल भूमिकाएं करना पसंद करूंगी.”Also Read - Mirzapur के कालीन भैया की नौकरानी का हुस्न है कमाल, बोल्डनेस के मामले में माधुरी भाभी कुछ भी नहीं...Photos

उन्होंने कहा कि मुझे ये एहसास तब हुआ जब ‘ये काली काली आंखे’ के सेट पर मुझे एक कॉलेज सीन में सिर्फ खुश रहना था और प्यार करना था. श्वेता ने कहा, इसमें मेरा रोल बिल्कुल वैसा ही है जैसी में रीयल लाइफ में हूं और रहना चाहती हूं, एकदम सादा और खुशहाल. Also Read - मिर्जापुर की 'ज़रीना' के बेबाक हुस्न का है चारों तरफ शोर, कौन होश में रहता है इन्हें देखने के बाद..!

Also Read - इन वेबसीरीज़ में हैं बोल्ड सीन और गालियों की भरमार, बच्चों को सुलाने के बाद देखें ये फिल्में

अपने सह कलाकार ताहिर राज भसीन के बारे में वह कहती हैं, “ताहिर सुपर समर्पित हैं. वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मैंने जिन बेहतरीन सह अभिनेताओं के साथ काम किया है ताहिर उनमें से एक है.”

बता दें कि श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत क्या मस्त है लाइफ शो से की थी. उन्होंने इस शो में एक टॉमबॉय लड़की जैनी खान की भूमिका अदा की थी. वह हिंदी सिनेमा में मसान और हरामखोर जैसी हिट फिल्मों में अपने संजीदे अभिनय के लिये जानी जाती हैं.