Mirzapur के गुड्डू पंडित की बहन ने पार की बोल्डनेस की हदें, बिकिनी अवतार ने मचाया तहलका- Photos Viral

Mirzapur's Dimpy Pandit aka Harshita Gaur Bikini Photos: डिम्पी पंडित ने अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Advertisement

Mirzapur's Dimpy Pandit aka Harshita Gaur Bikini Photos Went Viral: हिट वेब सीरीज 'मिर्ज़ापुर' अब तक लोगों के ज़हन में है. इस सीरीज (Mirzapur) के सभी किरदार को लोगों ने पसंद किया है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने जहां एक तरफ 'कालीन भैया' का किरदार निभाया वहीं अली फज़ल ने गुड्डू पंडित की भूमिका निभाकर सबका दिल जीता. इसी फेहरिस्त में शामिल है 'डिम्पी पंडित' (Dimpy Pandit) का किरदार जिसे हर्षिता गौर (Harshita Gaur) ने निभाया था. हर्षिता के किरदार और उनकी अदाकारी की खूब तारीफ भी हुई थी. अब हर्षिता ने अपने ग्लैमरस अवतार (Harshita Gaur Hot Photos) से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

Advertising
Advertising

दरअसल कुछ दिनों पहले 'डिम्पी पंडित' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं. अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

तस्वीरों में हर्षिता काले रंग की बिकिनी में सिज़लिंग पोज़ देती हुई दिखाई पड़ रही हैं. लोगों को सिंपल सी डिंपी का ये ग्लैमरस अवतार पसंद आ रहा है.

मिर्ज़ापुर के फैन्स हर्षिता की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और उनके हुस्न की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ने हर्षिता गौर ने साल 2013 से 2016 तक टीवी सीरियल सड्डा हक में संयुक्ता अग्रवाल की भूमिका निभाई थी.

एक्ट्रेस ने साल 2019 में हॉटस्टार की फिल्म कानपुरिये में बुलबुल का किरदार निभाया था. इन्होंने ब्लैक कॉफी, एक आदमी, मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स 2, पंच बीट और सदा खुशी खुशी जैसी वेब सीरीज में काम किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 28, 2021 12:51 PM IST

Updated Date:November 28, 2021 12:51 PM IST

Topics