Mirzapur के 'कालीन भैया' ने ब्रांड एंडोर्समेंट पर दिया बेबाक बयान, बोले- मैं सेल्समैन नहीं, एक अभिनेता हूं

त्रिपाठी जी के कालीन भैया ('मिजार्पुर'), सुल्तान ('गैंग्स ऑफ वासेपुर'), रुद्र ('स्त्री') और कई अन्य उनके किरदार दर्शकों को पसंद आए है.

Published: November 29, 2021 4:10 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Mirzapur के 'कालीन भैया' ने ब्रांड एंडोर्समेंट पर दिया बेबाक बयान, बोले- मैं सेल्समैन नहीं, एक अभिनेता हूं
पंकज त्रिपाठी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कई विज्ञापन को साइन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता ने लापरवाही से सौदों पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके प्रशंसकों और समाज के प्रति उनकी नैतिक जिम्मेदारी है. त्रिपाठी जी के कालीन भैया (‘मिजार्पुर’), सुल्तान (‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’), रुद्र (‘स्त्री’) और कई अन्य उनके किरदार दर्शकों को पसंद आए है.

Also Read:

पंकज कहते हैं कि मैं सेल्समैन नहीं एक अभिनेता हूं. मैं अपने देश का एक जिम्मेदार नागरिक भी हूं. मैं जो करता हूं या कहता हूं वह आज मेरे देश में लाखों लोगों द्वारा सुना जाता है. मैं सिर्फ पैसे के खातिर कुछ क्यों करूं? मैं अपने शिल्प के प्रति बहुत सच्चा रहा हूं और एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में मैं अपने प्रशंसकों के प्रति भी सच्चा होना चाहता हूं.

नैतिकता के एक मजबूत सेट से उपजे अपने ²ढ़ रुख को बनाए रखते हुए, अभिनेता कहते हैं कि ये वे लोग हैं जिन्होंने मेरी फिल्में देखीं, मेरी भूमिकाओं की सराहना की और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं. केवल उन उत्पादों का समर्थन करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है जिनका मैं उपयोग करता हूं. व्यक्तिगत क्षमता में या जो किसी भी तरह से समाज के लिए हानिकारक नहीं हैं. बात यह है कि इस चमचमाती दुनिया में लालच में आना बहुत आसान है. लेकिन मेरी परवरिश ने मुझे फिसलने नहीं दिया और इसका श्रेय मेरी ठोस पृष्ठभूमि को जाता है.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 29, 2021 4:10 PM IST