मिर्जापुर के 'मुन्ना त्रिपाठी' की अगली फिल्म किसान आंदोलन पर है? बोले- बदलेगी देश की हवा..

Mirzapur's Munna Tripathi aka Divyenndu Sharma Upcoming Film: फिल्म दिव्येंदु द्वारा निभाई गई युवा इंजीनियर अजय की जिंदगी पर आधारित है, जो प्रेरणादायक है.

Published: January 28, 2021 7:33 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

मिर्जापुर के 'मुन्ना त्रिपाठी' की अगली फिल्म किसान आंदोलन पर है? बोले- बदलेगी देश की हवा... 
दिव्येंदु शर्मा

नई दिल्ली: वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) में मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ वर्तमान में चल रहे किसान आंदोलन के बीच प्रासंगिक है. फिल्म दिव्येंदु द्वारा निभाई गई युवा इंजीनियर अजय की जिंदगी पर आधारित है, जो प्रेरणादायक है.

Also Read:

दिव्येंदु ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इसलिए मैं इस फिल्म को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं. मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे, खासकर किसानों तक, हमने फिल्म में जो कुछ भी किया है, इससे शायद उनकी समस्या का हल नहीं हो सकता, लेकिन यह उन्हें प्रेरित कर सकता है कि किस तरह से उनकी सहायता हो सकती है.”

View this post on Instagram

A post shared by Divyenndu (@divyenndu)

उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे लिए और विशेष रूप से वर्तमान परिदृश्य को लेकर काफी खास है, किसानों के साथ क्या हो रहा है, यह अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है.”

View this post on Instagram

A post shared by Divyenndu (@divyenndu)

फिल्म में अनंत विधात, अनुप्रिया गोयनका भी हैं, और फराज हैदर द्वारा निर्देशित और वैशाली सरवनकर द्वारा निर्मित है. इसमें इनामुलहक, बृजेंद्र काला, राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव और फारुख जाफर भी हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 28, 2021 7:33 AM IST