स्टार किड्स की ग्लैमर वर्ल्ड में एक अलग ही जगह हैं. ऑडियंस सुपरस्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों के बारे में जानने में भी खास दिलचस्पी रखती है. आजकल सोशल मीडिया पर ये स्टार किड्स छाए हुए हैं. कुछ स्टार्स अपने बच्चों को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं, जबकि बहुत से सितारे ऐसे भी हैं जिनके किड्स इंटरनेट की दुनिया पर छाए रहते हैं. Also Read - ईशान खट्टर ने फिल्म 'खाली पीली' का फर्स्ट टेस्ट लुक साझा किया तो लोगों ने कह दिया 'यंग कबीर सिंह'

Also Read - शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा ने शाहिद के लिए जो नोट लिखा है उसे पढ़कर सच्चे प्यार पर यकीन हो जाएगा

हाल ही में मीरा कपूर की बेटी मीशा कपूर पापा शाहिद कपूर से मिलने फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट पर पहुंची. मीशा का ये सरप्राइज पाकर शाहिद काफी इमोशनल हो गए. मीरा कपूर ने बाप-बेटी की ये इमोशनल हैप्पिनेस वाली फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की. इस इंस्टा स्टोरी को मीरा ने कैप्शन दिया, ‘सेट पर पापा के साथ’. इस फोटो में मीशा शाहिद की गोद पर बैठी हैं, और दोनों को चेहरे पर बेहद प्यारी स्माइल है. Also Read - Mira Rajput Jewellery Collection: मीरा राजपूत को है गहनों से खूब प्यार, ज्वैलरी कलेक्शन देख आापके भी उड़ जाएंगे होश

Shahid-Kapoor-Misha-Kapoor

बता दें कि शाहिद और मीरा इस साल के एंड तक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. मीरा के बेबी बंप वाली कई तस्वीरे आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मीरा 3 months प्रेगनेंट हैं. उन्होंने अप्रैल में मीशा की तस्वीर को शेयर करते हुए उसे ‘बिग सिस्टर’ का कैप्शन देकर अपनी प्रेग्नेंसी की ऑफिशियल एनॉउन्समेंट की थी.

 

💝🎈

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद और मीरा हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में शामिल हुए थे. जहां मीरा मनीश मलहोत्रा के डिजाइन की हुई ड्रेस में नजर आईं थी. मीरा को अच्छे से पता है कि प्रेग्नेंसी में स्टाइल और आराम दोनों एक साथ कैसे मैनेज करना है.

Image result for shahid kapoor and meera kapoor ambani function pic india.com

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाले शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार  हैं. डॉयरेक्टर श्री नारायण सिंह की इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी. फिल्म में शाहिद वकील का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.