मुंबई: राजस्थान की सुमन राव ने मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है. वह सीए की छात्रा हैं. विजेताओं की ताजपोशी का कार्यक्रम यहां सरदार वल्लभ भाई पटेल इंडोर स्टेडियम में शनिवार को आयोजित किया गया था. राव ने कहा कि वह यह खिताब जीत कर प्रसन्न एवं सम्मानित महसूस कर रही हैं.

उन्होंने एक बयान में कहा, मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा. मुझे लगता है कि मैं उस समाज के लिए उम्मीद की किरण बन गई हूं जहां से मैं आती हूं और अब मेरी जैसी लड़कियां अपने सपनों को पूरा करने में कभी भी डरेंगी नहीं. मेरा परिवार एवं दोस्त रोमांचित हैं और मैं उनके साथ इस खुशी को मनाने के लिए बेसब्र हूं.”

छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव जो कि इंजीनियरिंग की छात्रा हैं उन्हें मिस ग्रांड इंडिया 2019 का खिताब दिया गया है, वहीं बिहार की श्रेया शंकर जो कि मैनेजमेंट की छात्रा हैं, उन्हें मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 के खिताब से नवाजा गया. तेलंगाना की संजना विज मिस इंडिया रनर अप 2019 रहीं.

प्रख्यात डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक, मिस वर्ल्ड 2018 वेनेसा पोनका डी लियोन, अभिनेत्री हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह, आयुष शर्मा, कोरियोग्राफर-फिल्मकार रेमो डी सूजा, धावक दुती चंद और फुटबॉल कप्तान सुनिल छेत्री के पैनल ने विजेताओं का चयन किया.