मिस यूनिवर्स 2019 Miss Universe 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं लखनऊ की 28 वर्षीय वर्तिका सिंह Vartika Singh का कहना है कि बॉलीवुड में प्रवेश करना उनके जीवन का एकमात्र लक्ष्य नहीं है. वर्तिका ने कहा, मैं बॉलीवुड का मौका नहीं छोड़ना चाहूंगी, लेकिन बॉलीवुड ही मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य नहीं है. वर्तिका ने हाल ही में मिस दिवा यूनिवर्स 2019 का ताज अपने नाम किया था. इसके साथ ही वह 8 दिसंबर को जॉर्जिया के अटलांटा में आयोजित होने वाले मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के 68वें संस्करण में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Dheeme Dheeme पर डांस करके ट्रोल हुए दीपिका- कार्तिक, यूजर्स ने कहा- ये सब तो ठीक है लेकिन….

Vartika singh 9

Vartika singh 8

Vartika singh 11

Vartika singh 12

Vartika singh 14

Vartika singh 16

वर्तिका ने कहा, मेरे लिए सिर्फ जीतना ही सबकुछ नहीं है, लेकिन देश को बीते 19 साल में मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं मिला है. मैं इस लंबे अंतराल को खत्म करना चाहती हूं.

Vartika singh 17

मेरे पिताजी ने मुझे बताया कि लोगों को अपने देश की सेवा करने के लिए कई अवसर मिलते हैं और यह मेरा अवसर है कि मैं अपने कठिन परिश्रम और प्रतिभा से अपने राष्ट्र की सेवा करूं. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं यह सिर्फ खुद लिए नहीं, बल्कि देश के लिए करूं. उन्होंने अपना विचार जूम चैनल पर प्रसारित होने वाले चैट शो बाई इन्वाइट ओनली में व्यक्त किए.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.