यो यो हनी सिंह ने कुछ सालों में जितनी कामयाबी हासिल कर ली है उतनी कामयाबी कमाने में कुछ लोगों को ज़िन्दगी भर लग जाते हैं। यो यो हनी सिंह बॉलीवुड के किसी टॉप सेलेब से कम नहीं हैं। अमिताभ बच्चन हो या शाहरुख़ खान, करीना कपूर हो या सनी लियॉन, यो यो हनी सिंह हर बड़े एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। लेकिन जब हनी सिंह अपने करियर के पीक पॉइंट पर थे तब वो अचानक गायब हो गए। साल भर गायब रहने के बाद हनी सिंह आख़िरकार लौट आये हैं। (हनी सिंह फिर हुए मीडिया से रूबरू, नशे की लत का असर दिखा)

जी हाँ हनी सिंह का पिछले 1 साल से कोई अता पता नहीं था। वो कहाँ चले गए और क्यों चले गए इसके पीछे की वजह कोई नहीं जान पाया लेकिन पिछले साल के कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह डिप्रेशन में थे। ख़बरों के मुताबिक हनी सिंह और शाहरुख़ खान अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन विशाल शेखर की वजह से शाहरुख़ खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ में हनी सिंह का एक भी गाना नहीं था। शाहरुख़ खान यो यो हनी सिंह को अपनी इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे। शाहरुख़ हनी को अपने साथ SLAM टूर पर ले गए। जहाँ दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। किंग खान ने यो यो हनी सिंह को थप्पड़ मार दिया और उन्हें उसी वक़्त वहां से जाने के लिए कहा। (क्या डिप्रेशन में हैं ‘यो यो हनी सिंह’?)

रिपोर्ट्स के मुताबिक यो यो हनी सिंह को इस बात का बहुत बड़ा शॉक लगा और वो डिप्रेशन में चले गए और अपना पूरा काम धाम बंद कर दिया। सुनने में तो ये भी आया था की हनी सिंह ड्रग्स लेते थे और इसी लिए वो पुनर्वास केंद्र में चले गए थे। रही बात शाहरुख़ खान की तो उन्होंने साफ़ कह दिया था की उनके और हनी सिंह के बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ। (आखिरकार ‘यो यो हनी सिंह’ का पता चल ही गया)

ताज़ा ख़बर ये है की हनी सिंह और शाहरुख़ खान के बीच पैच अप हो गया है। ख़बरों के मुताबिक विक्रम फडनिस के आफ्टर पार्टी में शाहरुख़ खान और हनी सिंह लंबे समय बाद आमने सामने आये। जिसके बाद हनी सिंह ने शाहरुख़ खान से जाकर माफ़ी मांगी और कहा उन्होंने जो भी गलती की थी वो बीमारी की वजह से की थी। दोनों ने काफी देर तक बात की और जो भी मन मुटाव थे उसे ख़त्म किये जिसके बाद हनी सिंह ने किंग खान के साथ ये सेल्फी शेयर की।

And the after party with lovely shahrukh bhai

Posted by Yo! Yo! Honey Singh on Saturday, January 16, 2016