Mithun Chakraborty Birthday: ये साल मनोरंजन जगत के लिए बुरा ही साबित हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने सिनेमा जगत से लेकर पूरे देश को सकते में डाल दिया है. ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने जन्मदिन को मनाने से इंकार कर दिया है. आज 16 जून है और इस दिन मिथुन अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं.  ये निर्णय उन्होंने कोरोनावायरस महामारी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के कारण लिया है. Also Read - मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के साथ शुरू होगा इस एक्ट्रेस का फ़िल्मी सफर, तस्वीरों से पहले ही बढ़ा दी बेचैनी 

मिथुन के बेटे नमाशी ने कहा, “कोविड-19 महामारी के कारण बने हालातों और हमारे प्रिय सहयोगी सुशांत के असामयिक निधन को देखते हुए, इस साल मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर कोई उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है और हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे सुरक्षित रहें और जितना संभव हो उतना घर के अंदर ही रहें.” Also Read - मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के लिए सलमान खान ने किया ये काम, अब बन सकता है करियर! 

कथित तौर पर अवसाद से जूझ रहे सुशांत को रविवार को मुंबई में उनके आवास पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था. उनकी मौत की खबर ने कई लोगों को झकझोर दिया है. नमाशी ने सभी से अपील की कि वे समय निकाकर अपने परिवार के सदस्यों-दोस्तों के साथ नियमित रूप से चर्चा करें. Also Read - लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के घर से आई बुरी खबर, ग़मगीन हुए अभिनेता

उन्होंने कहा, “जो लोग आपको पसंद है और जो पसंद नहीं है, किसी को भी अपने शब्दों से आहत न करें. धैर्य से सुनें, अपने अहंकार को हमेशा के लिए छोड़ दें. सभी को अपने दिलो-दिमाग से बोलने दें क्योंकि अवसाद सबसे बड़ा हत्यारा है.”

नमाशी ने आगे कहा, “हम वास्तव में नहीं जानते कि हमारे दोस्तों और परिवार के सर्कल में कोई क्या कर रहा है. उनके विचारों और भावनाओं को शब्दों के रूप में सामने आने दें. हम सभी सिर्फ सुनने की एक छोटी सी आदत डालकर जीवन को बचा सकते हैं.” काम को लेकर बात करें तो नमाशी, राजकुमार संतोषी की आगामी रोमांटिक फिल्म ‘बैड बॉय’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.