हाल ही में सड़क हादसे में हुई एक्ट्रेस सोनिका सिंह चौहान की मौत से सनसनी मची हुई है. ये हादसा शराब के नशे में दक्षिण कोलकाता के लेक मॉल के पास सड़क पर हुआ जिसमें मॉडल की मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने एक्टर विक्रम चटर्जी को नोटिस भेजा है क्योंकि कार वो खुद चला रहे थे.

कार दुर्घटना से जुड़ी जांच के सिलसिले में नोटिस जारी किया. इस दुर्घटना में मॉडल और टीवी प्रस्तोता सोनिका चौहान की मौत हो गयी थी. टॉलीगंज थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में घायल विक्रम को नोटिस जारी कर तीन दिन के भीतर जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है.

विक्रम को आज दोपहर एक निजी नर्सिंग होम से छुट्टी मिल गयी. पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला शुरू किया है. वह घटना के स्पष्ट विवरण के लिए अभिनेता से बात करने की कोशिश कर रही है. विक्रम पर बहुत तेज वाहन चलाने, लापरवाही से मौत और दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को जोखिम में डालने का मामला दर्ज किया गया है.

पिछले शनिवार को कोलकाता के रासबिहारी एवेन्यू में सुबह साढ़े चार बजे के करीब विक्रम की तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चढ़ गयी. इस घटना में आगे की सीट पर बैठी सोनिका की मौत हो गयी थी.