कैरीबियाई देश बहामाज में हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा देखन को मिला जो शायद कम ही देखने को मिलता है. एक फोटोशूट के दौरान आप किन चीजों की उम्मीद करते हैं..जाहिर है मॉडल, कैमरा, लाइट्स और लोकेशन की. क्या कभी सोचा है कि फोटोशूट के दौरान एक सूअर ने रंग में भंग डाल दिया हो. जी हां, आपने सही पढ़ा..बहामाज में एक फोटोशूट के दौरान बीच पर अचानक एक सूअर आ गया और उसके बाद उसने जो किया वह चौंकाना वाला था. Also Read - एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं अंकिता लोखंडे की बहन अशिता, बोल्ड फोटोशूट से मचाई सनसनी

वेनेजुएला की 32 वर्षीय मॉडल मिशेल लेविन (Michelle Lewin) बहामाज के एक बीच पर फोटोशूट में व्यस्त थी कि अचानक वहां सूअर ने आकर तांडव मचा दिया. मिशेल ने तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सूअर ने किस तरह वहां बवाल मचाया. वीडियो में देखा गया कि सुअर मिशेल के पीछे आता है और उनके हिप्स पर काट लेता है.

सूअर के काटने के बाद मिशेल डर जाती हैं जिसके कारण उनका कैमरा भी उनके हाथ से गिर जाता है. इस वीडियो को अभी तक 57 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि जिसने भी ये वीडियो देखा उसे डर इस बात का हुआ कि सूअर मिशेल को ज्यादा नुकसान भी पहुंचा सकता था. हालांकि मिशेल ने इस वीडियो को चुटीले अंदाज में इमोजी के साथ शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas to you ALL ❤️ -Best wishes from me, my husband his other sidekick 🤔🤨🤷🏼‍♀️

A post shared by Michelle Lewin (@michelle_lewin) on

वहीं दूसरी तरफ मिशेल के पति जिम्मी ने मजाकिया अंदाज में कहा, ”मिशेल को सूअरों के साथ हैंगआउट करने में बिल्कुल मजा नहीं आता है. जाहिर सी बात है अगर हम उनके इलाके में जाएंगे तो वे बुरा तो मानेंगे ही.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.