नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के अभिनेता मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) ने स्वीकार किया है कि फिल्म में कुछ दृश्य थे जो उनके लिए खासे चुनौतीपूर्ण थे. उन्होंने कहा कि फिल्म में जॉर्ज कुट्टी (Georgekutty) के किरदार को निभाते हुए असल इमोशंस को छिपाना बहुत मुश्किल था. उन्होंने कहा, “अपने चेहरे पर अपनी भावनाओं को न दिखाने के लिए ज्यादा एक्टिंग करनी पड़ती है. यदि आप जब कुछ सुनते हैं तो आप प्रतिक्रिया देते हैं, और यदि सही तरीके से जवाब दे दें तो आप पकड़े जाएंगे. जॉर्ज कुट्टी के रोल में मुझे अपने चेहरे पर किसी तरह के असली इमोशंस नहीं दिखाने थे, ऐसे में मुझे अपने असली इमोशंस अपने अंदर रखकर चेहरे पर कुछ और दिखाना था. ऐसा करना आसान नहीं होता.”Also Read - Ajay Devgn ने शुरू की Drishyam 2 की शूटिंग, सेट से सामने आई ये तस्वीर, क्या विजय अपने परिवार को बचा पाएगा?

View this post on Instagram

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

Also Read - Drishyam 2 के रीमेक का ऐलान हुआ, दिखेगा अजय देवगन का नया अंदाज....कई राजों से उठेगा पर्दा

अपने चरित्र के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि जॉर्ज कुट्टी काफी लोकप्रिय हो गया है. उन्होंने कहा,”जॉर्ज कुट्टी अब मशहूर हो गया है. वह बहुत ही इंटेलीजेंस है, अच्छा लड़का है, जीनियस है, चतुर है. जब आप दृश्यम 2 देखेंगे तो जॉर्ज कुट्टी को बहुत प्यार करेंगे.” Also Read - क्या Drishyam 2 के क्लाइमेक्स में हुई हैं ये गलतियां, Mohanlal से फैन्स नाराज़? ऐसे आए रिएक्शन  

View this post on Instagram

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

बता दें कि मोहनलाल की पहली फिल्म थी ‘थिरनोत्तम” (“Thiranottam”) (1978). फिल्म सेंसर बोर्ड की आपत्ति में फँस गयी और कभी रिलीज़ नहीं हुई. उन्हें पहली बार 1980 में सफलता मिली, जब वह मंजिल विरिन्या पूक्कल (Manjil Virinja Pookkal) में विरोधी की भूमिका के लिए चुने गए जो एक सफल ब्लोकबस्टर फिल्म साबित हुई.