मुंबई: ‘हाउसफुल 4’ के कार्यकारी निर्माता मनोज मित्रा ने शुक्रवार को फिल्म के सेट पर एक महिला जूनियर आर्टिस्ट के साथ छेड़छाड़ की खबरों का खंडन किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला जूनियर आर्टिस्ट ने दावा किया कि उनके साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ की.

शिकायत में यह भी कहा गया कि वह शख्स उन अन्य छह लोगों में शामिल है, जिसने एक और जूनियर आर्टिस्ट के साथ सेट पर मारपीट की थी. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि घटना के दौरान अक्षय कुमार और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे.

Video: करवा चौथ पर सपना चौधरी का ‘चांद’ देखकर आपको भी आ जाएगी एनर्जी, 9 करोड़ व्यू

इस रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए मित्रा ने कहा, “इस घटना के बारे में सुनकर निराशा हुई. एक कार्यकारी निर्माता के रूप में मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि खबरों में जो घटना ‘हाउसफुल 4’ के सेट से संबंधित दिखाई जा रही है, वह स्पष्ट रूप से सेट पर घटित नहीं हुई. यह सेट से बाहर हुई है और इसलिए यह हमारी क्षमता से परे है. उन्होंने कहा, “मैं यह भी बताना चाहूंगा कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख इस घटना से पहले चले गए थे. यह एक निजी मामला है और हमारी शूटिंग से इसका कोई लेना-देना नहीं है.”

#Metoo: आलोक नाथ की पत्नी की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- विनता को है किसी भी प्लेटफॉर्म पर बोलने का अधिकार

वहीं, फिल्म के हेड डांसर रमन दवे ने भी इस घटना को निजी बताते हुए कहा, “हमारे कुछ डांसर और एक बाहरी शख्स के बीच किसी बात पर झड़प हो गई और इस दौरान वह लड़की अपने मित्र को बचाने की कोशिश कर रही थी. उसने लड़ाई रोकने की कोशिश की, लेकिन इस बीच लड़कों ने उसे वहां से हटाने के लिए धक्का दे दिया.” दवे ने कहा, “यह झड़प डांसरों और पवन शेट्टी नामक शख्स के बीच हुई थी. इसका हमारी फिल्म के साथ कोई लेना-देना नहीं है.”