नई दिल्ली: ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. छोटे पर्दे से घर-घर में मशहूर हुईं मोना सिंह ने सिर्फ टीवी जगत ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद से लेकर अब तक मोना सिंह ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. ऐसे में साउथ के इंवेस्टमेंट बैंकर श्याम गोपालन से लंबे समय से रिलेशनशिप में रहीं मोना ने 27 दिसंबर को उनसे शादी कर ली है.

मोना ने पंजाबी रीति-रिवाज से श्याम गोपालन से मुंबई में शादी की है. जिसके बाद से ही उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल तस्वीरों में मोना ने रेड कलर का लहंगा पहन रखा है, जो कुछ-कुछ प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे से मेल खा रहा है. वहीं मोना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शादी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह श्याम गोपालन के गले में वरमाला डालती दिखाई दे रही हैं.

ऐसे में मोना की शादी का एक और वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मोना सिंह पंजाबी गाने में ठुमके लगाती दिख रही हैं. मोना की शादी एकदम पंजाबी अंदाज में हुई, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल उनके एक वीडियो देखकर पता चल रहा है. आपको बता दें कि मोना की शादी में उनके परिवार के अलावा करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे.