भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा ठाकुरपो सीजन 2 में बेहद ग्लैमरस अवतार में नज़र आने वाली हैं. हाल ही में मोना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सफेद रंग की शिफॉन साड़ी में नज़र आ रही हैं. इस गाने में उनके डांसिंग मूव्स देखने लायक हैं. बीते दिनों मोनालिसा ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर खुद इस वेब सीरीज में काम करने की जानकारी दी थी. ‘दुपुर ठाकुरपो’ वेब सीरीज में यह भोजपुरी स्टार ‘झुमा-बौदी’ का किरदार अदा करने वाली है. बता दें कि ‘दुपुर ठाकुरपो’ बांग्ला का चर्चित वेब सीरीज रहा है. मोनालिसा से पहले इसमें बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने काम किया था. मोनालिसा इस बांग्ला शो में अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों को रिझाएगी. बांग्ला चैनल होईचोई पर प्रसारित होने वाला शो ‘दुपुर ठाकुरपो’ दरअसल, कुछ जवान लड़कों की कहानी है. इस शो के सीजन-2 में भोजपुरी स्टार मोनालिसा के साथ कुछ युवा होंगे जो ‘झूमा-बौदी’ को उसके लुक्स और उसकी अदाओं की वजह से फॉलो करते हैं.

बिग बॉस से पॉपुलर हुई थीं मोनालिसा
भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्टर मोनालिसा, टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से सुर्खियों में आई थीं. मोनालिसा ने बिग बॉस के सीजन-10 में भागीदारी की थी. भोजपुरी फिल्मों में अपने लटके-झटकों के लिए जानी-पहचानी जाने वाली मोनालिसा को इस क्षेत्रीय भाषा की फिल्म इंडस्ट्री में टॉप के स्टार में गिना जाता है. यही नहीं, मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की उन हीरोइनों में गिनी जाती हैं, जिन्हें अपनी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा मेहनताना मिलता है.

क्या है असली नाम?

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है. वे लगभग 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन ‘बिग बॉस-10’ में उनकी पारी ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाने का काम किया. मोनालिसा ने शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी. विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं. देखना यह है कि झूमा भाभी का मोनालिसा का यह किरदार उन्हें किन बुलंदियों तक पहुंचाता है.
बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.