Money Heist 5 volume 2 Review: पीतल के खजाने से जंग जीतेगा प्रोफेसर! स्पेन के बैंक की जंग हुई खत्म

Money Heist 5 volume 2 Review: लोकप्रिय स्पैनिश ड्रामा वेब सीरीज मनी हाइस्ट का पांचवा सीजन (Money Heist 5) रिलीज हो चुका है. आखिरी एपिसोड में बैंक से प्रोफेसर अपने लोगों को निकालने में लगे हैं और साथ ही सोने को 100 टन सोने को पिघलाने के काम चल रहा है. लेकिन देखना ये है कि आखिर कहानी कहां आकर खत्न होती है.

Advertisement

निर्देशक: एलेक्स पीना

Advertising
Advertising

कलाकार: अल्वारो मोर्ते, उर्सेला कॉरबेरो, इत्जेर इतुनो, मिग्युल हेरेन, जैमी लोरेंते, एनरिके आर्क, नजवा

रेंटिंग: 4/5

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Money Heist Season 5 volume 2 Review Professor Win Or loose: लोकप्रिय स्पैनिश ड्रामा वेब सीरीज मनी हाइस्ट का पांचवा सीजन (Money Heist Season 5) का रिलीज पार्ट आज नेटफिलक्स (Netflix) ने जारी कर दिया है और सीजन 2 (Money Heist Season 5) में कुल मिलाकर पांच एपिसोड हैं. बता दें कि मनी हाइस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 1 (Money Heist season 5- Volume 1) इसी साल सितंबर में आया था और इसे दुनियाभर में करीब 69 million लोगों ने देखा था. जैसा कि आप जानते हैं कि वॉल्यूम 2 (Volume 2) में अब ये दिखाया जाएगe कि आखिर कैसे पूरी टीम बैंक से बाहर आती है और लूटा हुआ सोना किसी तरह से बाहर आता है. हालांकि इस दौरान कहानी में कई सारे नए मोड़ आते हैं. इस बार कहानी में बैंक का सीन बेहद कम दिखाया गया है और कहानी का सारा फोकस सोने को बाहर निकालने में है. मनी हाइस्‍ट (Money Heist ) सीजन-5 में कुल 10 एपिसोड हैं. वॉल्यूम-1 में पहले पांच एपिसोड सितंबर में रिलीज हुए थे और अब आखिरी 5 एपिसोड एकसाथ आ गए हैं.

Advertisement

आर्मी के सामने घुटने टेकेंगे प्रोफेसर

अल्वारो मोर्टे (Álvaro Morte) उर्फ प्रोफेसर और इस बार इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा (Alicia Sierra) यानी की एक्ट्रेस नजवा निमरी (Najwa Nimri) के साथ मिलकर इस पूरी कहानी में नए-नए मोड़ लेकर आएंगे. जिस तरह से पिछली बार हमने देखा कि कैसे इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा (Alicia Sierra) ने प्रोफेसर को पहले एपिसोड में जमकर सताया था, लेकिन अब वो उसके साथ है. इस बार कहानी में नया मोड़ ये आने वाला है. जहां एक तरफ बैंक से 100 टन सोना निकाला जा चुका है, लेकिन इस बार चोर के हाथों से ही ये सोना चोरी हो जाएगा, ऐसे में अब देखना है कि आखिर प्रोफेसर कैसे इन सबसे जंग जीत पाता है.

स्क्रिप्ट शानदार है कलाकार लाजवाब

प्रोफेसर के भाई बर्लिन (पैद्रो अलान्सो) की पत्नी और उसका बेटा इस बार प्रोफेसर को धोखा दे चुकी है और शो के आखिरी में इतना बड़ा धमाका होने वाला है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ने वाले हैं. क्रिएटर एलेक्स पीना दर्शक को शुरू से अंत तक झकझोरते रहते हैं और हर दिन कहानी नए मोड़ ले रही है. हर बार की तरह इस बार भी प्रोफेसर सबको चकमा देने में हर बार की तरह कैसे कामयाब होता है, इसके लिए आपको पूरी सीरिज देखने पड़ेगी. वैसे मनी हाईस्ट में प्रोफेसर और उसकी टीम के बीच यही मजबूत जोड़ दर्शकों को उनसे कनेक्ट करता है. कहानी जबर्दस्त है, स्क्रिप्ट शानदार है, कलाकार लाजवाब हैं और मेकिंग अद्भुत है. इस सीरीज और सीजन के बारे में एक ही बात कही जा सकती है कि इसे किसी हाल में न छोड़ें. यह एक अलग अनुभव है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 3, 2021 5:54 PM IST

Updated Date:December 3, 2021 5:55 PM IST

Topics