Money Heist Season 5 volume 2 Twitter Review: प्रोफेसर को फैंस ने कहा अलविदा, कहा -'आपसे बेहतर कोई नही'

Money Heist Season 5 volume 2 Twitter Review: ड्रामा वेब सीरीज मनी हाइस्ट का पांचवा सीजन (Money Heist 5) रिलीज हो चुका है और इसके साथ ही ये चोरी और प्रोफेसर की कहानी भी खत्म होने की कमार पर पहुंचे चुकी है. ऐसे में फैंस अपने चहेते कलाकार को आखिरी बार पर्दे पर देखकर बेहद इमोशल हो रहे हैं और जमकर इसपर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

Money Heist Season 5 volume 2 Twitter Review: लोकप्रिय स्पैनिश ड्रामा वेब सीरीज मनी हाइस्ट का पांचवा सीजन (Money Heist Season 5) का रिलीज पार्ट आज नेटफिलक्स (Netflix) ने जारी कर दिया है और मनी हाइस्ट  सीजन 5 (Money Heist Season 5) में कुल मिलाकर पांच एपिसोड हैं. बता दें कि मनी हाइस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 1 (Money Heist season 5- Volume 1) इसी साल सितंबर में आया था और इसे दुनियाभर में करीब 69 million लोगों ने देखा था. जैसा कि आप जानते हैं कि वॉल्यूम 2 (Volume 2) में अब ये दिखाया जाएगा कि आखिर कैसे पूरी टीम बैंक से बाहर आती है और लूटा हुआ सोना किसी तरह से बाहर आता है. हालांकि इस दौरान कहानी में कई सारे नए मोड़ आते हैं. ऐसे में करीब तीन महीने के बाद दूसरा भाग आया है और जैसा कि आप जानते हैं सीजन 5 में टोक्यो (Ursula Corbero) की मौत हो जाती है. ऐसे में अब देखना है कि प्रोफेसर (Alvaro Morte) बाकि के पांच एपिसोड में कैसे बैंक में बचे हुए लोगों को कैसे बाहर लेकर आते हैं. ऐसे में सीजन 5 को आखिरी बार देखकर हर कोई इमोशनल हो गया है औऱ सोशल मीडिया पर फैंस अपने पंसदीदा वेब सीरीज मनी हाइस्ट (Money Heist) को अलविदा कह रहे हैं.

Advertising
Advertising

जैसा कि आप जानते हैं कि वॉल्यूम 2 (Volume 2) में अब ये दिखाया जाएगा कि आखिरआखिर कैसे पूरी टीम बैंक से बाहर आती है और लूटा हुआ सोना किसी तरह से बाहर आता है. हालांकि इस दौरान कहानी में कई सारे नए मोड़ आते हैं. ऐसे में एक बार फिर से अल्वारो मोर्टे (Álvaro Morte) उर्फ प्रोफेसर के दिमाग की सोच ने हर किसी का होश उड़ा दिए हैं और सोशल मीडिया पर फैंस केवल इसी की बातें कर रहे हैं.

वहीं कुछ फैन ने लिखा है डैम प्रोफेसर!!! सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ. बता दें कि अल्वारो मोर्टे (Álvaro Morte) उर्फ प्रोफेसर और इस बार इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा (Alicia Sierra) यानी की एक्ट्रेस नजवा निमरी (Najwa Nimri) के साथ मिलकर इस पूरी कहानी में नए-नए मोड़ लेकर आएंगे.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है अलविदा प्रोफेसर आप हमेशा याद रहेंगे एक सबेस कमाल के किरदार के तौर पर और आपको हम हमेशा मिस करेंगे. हमें उम्मीद है कि बरर्लिन 2023 देखने में और मजा आएगा.

Advertisement

मनी हाइस्ट S5 Vol 2 देखा और भी खत्म हुआ है, यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वेब-सीरीज़ में से एक का अंत है बहुत सारे अप्रत्याशित मोड़ और मोड़ और अंत मेरे दिमाग हिला कर रख दिया. अब तक की सर्वश्रेष्ठ हाइस्ट.

हर बार की तरह इस बार भी प्रोफेसर सबको चकमा देने में हर बार की तरह कैसे कामयाब होता है, इसके लिए आपको पूरी सीरिज देखने पड़ेगी. वैसे मनी हाईस्ट में प्रोफेसर और उसकी टीम के बीच यही मजबूत जोड़ दर्शकों को उनसे कनेक्ट करता है. कहानी जबर्दस्त है, स्क्रिप्ट शानदार है, कलाकार लाजवाब हैं और मेकिंग अद्भुत है. इस सीरीज और सीजन के बारे में एक ही बात कही जा सकती है कि इसे किसी हाल में न छोड़ें. यह एक अलग अनुभव है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 10:06 AM IST

Updated Date:December 4, 2021 10:06 AM IST

Topics