अभिनेत्री के कमरे में अचानक एक बंदर घुस आया, मगर सुबह का नाश्ता करने के बाद वह वहां से चला गया. दरअसल, अनुपम खेर, हिमांश कोहली के साथ फिल्म ‘रांची डायरीज’ में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने अपने घर में घुसे बंदर का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बंदर फल खाता दिख रहा है.

Sunny Leone ने सलमान की ‘भारत’ के प्रीमियर पर दोस्त को दी गाली, देखिए वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन में सौंदर्या ने लिखा है, “ठग लाइफ..वह सुबह-सुबह मेरे कमरे में घुस गया और सुबह का नाश्ता किए बगैर जाने से इनकार कर दिया..अपना नाश्ता खत्म करने के बाद मेरे बिस्तर पर उसने आराम फरमाया और सोया, जबकि मैं उस वक्त चिल्ला रही थी और रिकॉर्डिग कर रही थी, क्योंकि मेरे पास इसके अलावा और कोई चारा नहीं था.”

सौंदर्या को आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म ‘रांची डायरीज’ में देखा गया था.सौंदर्या शर्मा इन दिनों बॉलीवुड में नए काम की तलाश में हैं. उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘रांची डायरीज’ में एक स्मॉल टाउन गर्ल की भूमिका निभाई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन क्रिटिक्स और दर्शकों को सौंदर्या काफी पसंद आईं. हाल ही में एक इंटरव्यू को दौरान सौंदर्या ने फिल्मों में आने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने परिवार के खिलाफ जाकर इस जगह पहुंची थीं.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.