अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रांडे का कहना है कि वह अपनी सेक्सुएलिटी का खुलासा नहीं करेंगी. उनके नए सिंगल ‘मोनोपॉली’ के रिलीज होने के बाद से उनके बाइसेक्सुअल होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है. ‘फॉक्सन्यूज डॉट कॉम’ के मुताबिक, इस गाने को सोमवार को ग्रांडे ने सॉन्गराइटर विक्टोरिया मोनेट के साथ रिलीज किया जिसके बोल हैं, “आई लाइक वीमेन एंड मेन.” जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि 25 वर्षीय गायिका बाइसेक्सुअल हैं. Also Read - 'रंगीला' बनाकर क्या रंगीले हो गए थे राम गोपाल वर्मा? शर्लिन चोपड़ा को किए थे सेक्स से भरे मैसेज

जैसे ही गाना रिलीज हुआ लोगों ने सोशल मीडिया पर ग्रांडे की सेक्सुएलिटी के बारे में कयास लगाने शुरू कर दिए.

एक ने ट्वीट किया, “क्या आप बाइसेक्सुअल हैं? अगर यह सच है तो आप पर बेहद गर्व है. आपको प्यार.”

एक अन्य ने लिखा, “तो, एरियाना बाइसेक्सुअल हैं. यह बस मेरे इस सिद्धांत की पुष्टि करता है कि कोई भी 100 फीसदी स्ट्रेट नहीं है.”

philly, we love u 🖤 thank u

A post shared by Ariana Grande (@arianagrande) on

ग्रांडे ने सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों के जवाब में कहा, “एरियाना खुद पर कोई लेबल नहीं लगाएगी लेकिन उसने वही कहा जो उसने कहा है. मैंने न पहले और न अब इस बारे में खुलासे की जरूरत महसूस की है..जो कि ठीक है.”

🖤

A post shared by Ariana Grande (@arianagrande) on

भले ही ग्रांडे ने अपनी सेक्सुअलिटी का खुलासा करने से मना कर दिया लेकिन उनकी दोस्त मोनेट ने ट्विटर पर नवंबर 2018 में अपने बाइसेक्सुअल होने का खुलासा किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.