नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. मजाकिया किस्म की इस फिल्म में 36 साल का एक इंसान अपनी पत्नी की तलाश में हैं. हालांकि नवाज और आथिया पहली बार एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए हैं. फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज मिले हैं. अब खबर है कि ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को लीक किया है. कोई भी फिल्म खून पसीने की मेहनत से बनती है. उसे बनाने में बहुत रूपए खर्च होते हैं. ऐसे में फिल्म का लीक हो जाना मेकर्स के लिए कितना नुकसानदेह है इसका आप अंदाजा लगा सकते हैं.

Pics: Black Bikini पहनकर पूल में उतरीं मोनालिसा, हुस्न देखकर मदहोश हुए लोग!

Tamilrockers के लिए फिल्म लीक करना कोई नई बात नहीं है. आए दिन कई नयी फिल्में इसका शिकार बन रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म The Sky Is Pink, टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की War कई ऐसी फिल्में है जो Tamilrockers के जाल में फंस चुकी हैं.

बता दें, सरकार ने इस पर रोक लगाने की कई बार कोशिशें की हैं लेकिन वे सभी अभी तक असफल रही हैं. फिल्म की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)’ की कहानी दो परिवारों तक ही सिमट कर रह जाती है. फिल्म को एक बार देखा जा सकता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.