नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी के अभिनय से सजी फिल्म ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. इस बारे में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन ने कई बातें की. नवाज को हाल ही में कई अवार्ड मिले हैं इस बारे में जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी लगता है कि ‘अपुनइच भगवान’ हैं. (उनकी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का एक डायलॉग है). जवाब में नवाज ने मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं उन्हें ऐसा तो नहीं लगता है लेकिन पुरस्कार हौसला जरूर देते हैं. उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में भी बताया कि मजेदार कॉमेडी फिल्म है.

मजाकिया किस्म की इस फिल्म में 36 साल का एक इंसान अपनी पत्नी की तलाश में हैं. हालांकि नवाज और आथिया पहली बार एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. एक्टर ने कहा कि उनके लिए कॉमेडी फिल्में करना आसान है. उन्हें कॉमेडी नाटकों का अनुभव है जिससे इस तरह की फिल्में करना आसान हो जाता है.

अथिया के साथ काम करने को लेकर नवाज ने बताया कि उनका अनुभव काफी अच्छा रहा. एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी. वर्कशॉप भी की थी. इसलिए इस फिल्म के लिए वो पूरी तरह तैयार थी. शादी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि रंग, रूप को शादी का पैमाना नहीं माना जाना चाहिए.