Mouni Roy Wedding News: शादी के बंधन में बंधेंगी 'टीवी की नागिन' मौनी रॉय, जानें डेट, वेन्यू और सभी अपडेट्स

Mouni Roy Wedding Latest News: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy Marriage Date) 27 जनवरी को सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगी.

Published: January 12, 2022 10:43 PM IST

By Parinay Kumar

Mouni Roy

Mouni Roy Wedding Latest News: टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy Marriage Date) 27 जनवरी को सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौनी रॉय गोवा में शादी करेंगी. अटकलें लगाई जा रहीं थी कि मौनी रॉय (Mouni Roy) दुबई में शादी करेंगी, जहां उनके होने वाले पति सूरज नांबियार रहते हैं हालांकि अब नई जानकारी सामने आई है कि वह दुबई में शादी करेंगी.

Also Read:

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

रिपोर्ट के अनुसार, गोवा में शादी के भव्य आयोजन के लिए एक पांच सितारा रिसॉर्ट बुक किया गया है. गेस्ट को शादी का निमंत्रण भेजा जा रहा है हालांकि उन्हें शादी के बारे में फिलहाल चुप रहने का निवेदन किया गया है.

Mouni Roy-Suraj Nambiar's Wedding Date, Time, Venue, Guest List And All You Need to Know

रिपोर्ट के अनुसार, सभी मेहमानों को वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी लाने को कहा गया है. जानकारी के अनुसार, वागाटोर बीच के पास ‘डब्ल्यू गोवा’ में मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधेंगी. इसके अलावा ऐसी खबरें हैं कि शादी समारोह दोपहर में होगा.

मौनी रॉय की शादी में मेहमानों की लिस्ट

मौनी रॉय की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के शामिल होने की उम्मीद है. अभिनेता के निर्देशक मित्र अयान मुखर्जी, निर्माता एकता कपूर और करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, आशका गोराडिया, मंदिरा बेदी के अलावा अन्य लोगों के शादी में मेहमानों के रूप में पुष्टि की गई है.

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

शादी के बाद, जोड़े के एक डांस बैश की उम्मीद है, जिसके लिए नागिन स्टार पहले से ही अपने करीबी दोस्तों और डांस रियलिटी शो प्रतीक उटेकर और राहुल शेट्टी के साथ अभ्यास कर रही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:43 PM IST