नई दिल्ली. टीवी की दुनिया से फिल्मों की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. वह आजकल गोवा में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. अब मौनी रॉय छुट्टियां मनाएं और इसकी खबर अपने फैन्स को न दे, ऐसा कैसे हो सकता है. तो…, गोवा जाकर मौनी रॉय ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उसको देखने के बाद आहें भरे बिना नहीं रह सकेंगे आप. लाल रंग के इस ड्रेस में मौनी कहर बरपा रही हैं. मौनी के ऊपर यह ऑफ-शोल्डर Little Hot Red Dress खूब फब भी रहा है.

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से चर्चा में आने वाली यह एक्ट्रेस ने अपनी इस ड्रेस के साथ बाल खुले रखे हैं, जो उनके फैन्स को दीवाना बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहा है. इस ड्रेस में बेहद क्यूट लग रहीं मौनी ने बालों में एक फूल भी लगा रखा है. आप चाहें तो इसको देखकर शेर-ओ-शायरी भी कर सकते हैं. बहरहाल, मौनी रॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रोमियो-अकबर-वॉल्टर’ (RAW) और ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी हैं. इन्हीं दोनों फिल्मों की शूटिंग से समय निकालकर वह गोवा में दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने पहुंची हैं. गोवा में मौनी के साथ एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

la vien 🌹

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में लंबा समय बिताया है. टीवी के चर्चित धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपना करियर शुरू करने वाली मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर लंबा संघर्ष किया है. लेकिन कम ही दिनों में इस एक्ट्रेस ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली. यही नहीं, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशकों ने भी मौनी की प्रतिभा को पहचाना. यही वजह है कि एक के बाद एक मौनी के हिस्से में कई बड़े टीवी शो आए. टीवी के चर्चित धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’, ‘नागिन’, ‘नागिन 2’ में मौनी ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया.