इस ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट से लोगों को ईदी देने जा रहे है. ऐसे में सलमान अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है. ट्यूबलाइट में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी दिखाई देंगे. ऐसे में ये दोनों ही भाई पहुंचे छोटे परदे के फेमस शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के मंच पर पहुंचे. जहां सलमान और सोहेल ने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. लेकिन इस मंच हुआ कुछ ऐसा की जिससे सलमान और सोहेल इमोशनल हो गए.

दरअसल सारेगामापा से सलमान का पुराना नाता है उन्हें जब भी मौका मिलता है वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इस मंच पर जरूर आते है और दिल खोलकर बाते करते हैं. ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए सलमान का एक बार वहीं अंदाज देखने को मिल रहा था. लेकिन सेट का नजारा तब बदल गया जब कंटेस्टेंट रिया बिस्वास ने गाना गाया. सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया के गाने ‘दिल दीवाना’ को जैसे ही रिया ने गुनगुनाया वहां मौजूद सलमान और सोहेल मानों इसमें खो से गए. इस गाने को सुनने के बाद सलमान और ने सोहेल कुछ अहम बाते शेयर की.

डीएनए की खबर के मुताबिक सलमान ने रिया का गाना सुनने के बाद उनकी तुलना स्वर कोकिला लता मंगेशकर के संग कर डाली. इतना ही नहीं सलमान ने बताया की आज मैं जो कुछ भी हूं वो इस गाने की बदौलत ही बन पाया हूं. तो वहीं सोहेल ने कहा ‘इस गाने को सुन बीते दिन याद आ गए. मुझे आज भी याद है जब हम इस फिल्म को देखने राजश्री स्टूडियो गए थे. मैं कहना चाहूंगा की इस फिल्म ने हमारी पूरी फैमिली को मानों बॉलीवुड में लांच कर दिया. आज हम जो कुछ है इसी के कारण है.

IMG_4939-1 IMG_4957

सलमान खान और सोहेल खान की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है कबीर खान ने जो ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज कर रहे है.