Drugs in Bollywood Actress Go For Hash, Drugs, and Men Pray For Their Better half- बॉलीवुड में ड्रग्स केस ने रफ्तार पकड़ ली है. रिया चक्रवर्ती के जेल जाने के बाद कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ की जा रही है. इसी कड़ी में दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, और श्रद्धा कपूर सहित कई अभिनेत्रियों को समन भेजा गया है. इसी बीच सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ड्रग्स जांच पर तंज कसते हुए कहा कि एनसीबी पुरुष प्रधान समाज में सिर्फ महिलाओं का ही नाम क्यों ले रही हैं.Also Read - Doctor G के लिए भोपाल पहुंची Rakul Preet Singh, पोहा-जलेबी के लिए ललचाया मन

जबकि किसी भी एक्टर का कोई नाम नहीं है. क्या फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष सिर्फ खाना बनाने, साफ-सफाई करने और अपनी पत्नी की प्रार्थना करने के लिए हैं. भगवान उनकी रक्षा करना. Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का दिखा Bold अंदाज, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की कातिल अदाएं..

Also Read - समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी को गोवा एनसीबी ने आज किया तलब

बॉलीवुड में ड्रग को लेकर NCB ने 2 FIR दर्ज किए हैं, इस बाबत NCB की रडार पर बॉलीवुड के 50 से अधिक सेलेब्स हैं.सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस पर हो रहे पार्टी और उसमें ड्रग के इस्तेमाल को लेकर NCB सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करने वाली है.

क्योंकि इन तीनों के नामों को लेकर यह कहा गया है कि सुशांत के साथ उनके फार्म हाउस पर ये लोग कई बार आए गए हैं. इसी दौरान यहां पार्टियों में ड्रग्स चलता था.