नई दिल्ली: फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में हिरोइन को लेकर सस्पेंस अबतक बरकरार है. बीतें दिनों खबरें आ रही ती कि कियारा आडवाणी ने यह फिल्म छोड़ दी है. वहीं अब ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि यह फिल्म जाह्नवी को मिल गई है. फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में जाह्वनी वरुण धवन के ऑपोजिट नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान कर रहे हैं. इस फिल्म में पहले कियारा आडवाणी को वरुण धवन के साथ कास्ट किया जाना था लेकिन अब खबर आ रही हैं कि कियारा ने यह फिल्म छोड़ दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म कलंक के गाने फर्स्ट क्लास वरुण और कियारा की केमिस्ट्री देखने को मिली थी. लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. लेकिन अब लगता है कि लोगों को इन दोनों को साथ देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

जाहन्वी कपूर की बात की जाए तो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की शूटिंग पूरी कर ली है. जाह्नवी कपूर इस फिल्म में गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी. इसके साथ ही वह ‘दोस्‍ताना 2’ और ‘तख्‍त’ जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगी.