एडवेंचर रिएलिटी शो एमटीवी रोडीज के 16वें संस्करण को रोडीज रियल हीरोज नाम दिया गया है और इसमें नेहा धूपिया, प्रिंस नरुला, निखिल चिनप्पा एवं रफ्तार अपनी टीमों की अगुवाई करेंगे. भारतीय टेलीविजन पर सबसे लम्बा चलने वाले इस एडवेंचर रियल्टी शो का प्रसारण एमटीवी पर 10 फरवरी से शाम 7 बजे से होगा. रोडीज फेम के रनविजय सिंह होस्ट एवं रिंग मास्टर के रूप में नजर आएंगे.

गैंग लीडर्स की टीम में नए आए दिग्गज हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह इस संघर्ष को और ज्यादा कड़ा बना देंगे. वह रोडीज रियल हीरोज के साथ टेलीविजन पर पहली बार आ रहे हैं. रोडीज के 16वें सीजन को लेकर उत्साहित रनविजय सिंह ने कहा, “सबसे लंबे चलने वाले रियल्टी शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता है.

मैं एक प्रतियोगी, गैंग लीडर एवं अब लगातार दो सालों से मास्टर के रूप में इस शो का हिस्सा हूं. इसलिए मुझे हर चीज का फर्स्ट हैंड अनुभव मिला. इस सीजन की थीम के साथ मैं अपने देश के रियल हीरोज की सामथ्र्य व साहस देखने के लिए उत्साहित हूं. इनमें से सर्वश्रेष्ठ जीतेगा.”

दो बार विजेता रहीं नेहा धूपिया ने कहा, “रोडीज युवाओं को स्वयं में सर्वश्रेष्ठ के विकास के लिए एक शानदार प्लेटफार्म है. हर सीजन में ढेर सारा टीमवर्क, एडवेंचर, ड्रामा और मनोरंजन है और हर सीजन के साथ प्रतियोगियों में कुछ बड़ा करने के लिए ज्यादा जोश एवं उत्साह दिख रहा है. मैं इस सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि हमारे पास संदीप सिंह हैं. हम रियल हीरोज के साथ यह प्लेटफार्म शेयर करेंगे, जिन्होंने अपने प्रशंसनीय एवं निस्वार्थ कार्य द्वारा जिंदगी में बदलाव लाया है.”

संदीप सिंह ने कहा, “मुझे रोडीज जैसे शो के साथ जुड़ने की काफी खुशी है. युवाओं के बीच इसके काफी ज्यादा प्रशंसक हैं. यह सहयोग इसकी थीम के लिए और ज्यादा खास है, जो हम सभी को प्रेरित करती है. मैं यहां पर सभी गैंग लीडर्स को कड़ी प्रतिस्पर्धा देने के लिए आया हूँ. आगे की यात्रा में काफी मजा आएगा.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.