मुंबई: अपने भाई आकाश अंबानी के बाद अब इशा अंबानी भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमेन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी इशा अंबानी ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. आपको बता दें कि इशा अंबानी इन दिनों आनंद पीरामल को डेट कर रही हैं और ये दोनों इस साल के अंत में शादी करेंगे, आनंद पीरामल मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं. आनंद के पिता अजय पीरामल देश के जानेमाने बिजनेसमैन हैं और पीरामल फाउंडेशन के चेयरमेन भी हैं.

खबर के मुताबिक आनंद और इशा दोनों लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं और आनंद ने इशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था और इशा ने भी आनंद को वहीं हां कर दी थी. इसके बाद आनंद और इशा ने खुशी के इस मौके पर अपने माता-पिता और बाकी परिवार के लोगों के साथ खाना खाया. इस मौके पर इशा के दोनों भाई आकाश और अनंत भी मौजूद थे.

इशा के होने वाले जीवनसाथी आनंद हावर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और अभी पीरामल ग्रुप में एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. आनंद ने हावर्ड से ग्रेजुएशन के बाद दो स्टार्टअप भी शुरू किए थे जिनमें एक हेल्थ के क्षेत्र से पीरामल ईस्वास्थ्य था और दूसरा था पीरामल रियल्टी. ये दोनों स्टार्टअप अब उनके पारिवारिक बिजनेस का हिस्सा बन चुके हैं.

हावर्ड के अलावा आनंद के पास यूनिवर्सिटी ऑफ पेंसिलवेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की डिग्री और हावर्ड बिजनेस स्कूल से ही एमबीए की डिग्री है. इससे पहले आनंद पीरामल इंडियन यूथ चैंबर की यूथ विंग के सबसे युवा अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

इशा अंबानी भी बिजनेस की क्षेत्र में जानामाना नाम है. इशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की बोर्ड मेंबर हैं. इशा के पास येल यूनिवर्सिटी से साइकॉलजी में और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर की डिग्री है इसके अलावा इशा स्टेनफोर्ड के बिजनेस स्कूल से एमबीए भी कर रही हैं जो इसी साल जून में खत्म हो जाएगी.

(इनपुट: एजेंसी)