राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नीना गुप्ता नई पीढ़ी के कलाकारों की प्रतिभा और पेशेवर रुख से प्रभावित हैं. अपकमिंग फिल्म ‘मुल्क’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं नीना नई पीढ़ी के प्रतीक बब्बर, तापसी पन्नू, अशरुत जैन और वर्तिका सिंह के साथ साथ अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर, रजत कपूर, मनोज पहवा और आशुतोष राणा के साथ दिखाई देंगी.

From a photo shoot last week feels like starting all over again

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना ने एक बयान में कहा, “मैं युवाओं की प्रतिभा और पेशेवर रुख से आश्चर्यचकित हूं. जिस तरह से वे किरदार में रम जाते हैं, अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से समझने के लिए निर्देशक से सवाल और चर्चा करते हैं, उससे मैं प्रभावित हूं. हमारे समय में, जब हम युवा थे तब हमें केवल जो निर्देशक कहता था, उसे सुनना होता था. लेकिन यह बच्चे वास्तव में बहुत समझदार हैं.”

2 days to go a must see #mulk

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना ‘मुल्क’ में पहली बार अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रही हैं. उन्होंने कहा, “अनुभव सुझाव के लिए तैयार और स्पष्ट सोच वाले आदमी हैं. चूंकि वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए इसलिए किसी भी कलाकार के लिए उनके साथ काम करना आसान हो जाता है.”

Mulk hamara bhi hai aaeeye na 3aug ko dekhne hum sab ki film#mulk

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

Budhape ka khazana hote hein dost. Arre means jab hum boodhe ho jayenge

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

अपने किरदार के बारे में नीना ने कहा, “मैं फिल्म में ऋषि कपूर की पत्नी की भूमिका निभा रही हूं. वह परिवार के बड़े सदस्य हैं, जो संकट के दौरान घर में मानसिक संतुलन बनाए रखने की कोशिश करते हैं, जिस वक्त परिवार का एक सदस्य आतंकवादी गतिविधि में शामिल होता है.”