नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के मशहूर शाहबाज़ ख़ान (Shahbaz Khan) पर बड़ा आरोप लगा है. शाहबाज़ ख़ान पर एक 19 साल की लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक्टर के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अभी एक्टर को अरेस्ट नहीं किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.Also Read - बॉलीवुड की हकीकत बयां करती है अंशुमन भगत की किताब 'एक सफर में', जानिए कैसी होती है मायानगरी की लाइफ?

शाहबाज़ ख़ान के ख़िलाफ़ मामला मुंबई में दर्ज किया गया है. मुंबई के ओशिवारा (Oshiwara Police Station) में धारा 354 और धारा 509 के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि इन धाराओं के मुताबिक शाहबाज़ पर छेड़छाड़ का आरोप बनता है. शाहबाज़ के खिलाफ इस मामले की जाँच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. Also Read - प्रधानाचार्य स्कूल में दो नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में अरेस्ट

Thappad Second Trailer: जिस तरह प्यार में थप्पड़ की जरूरत नहीं है, वैसी ही….झकझोर देगी तापसी की ये बात Also Read - ब्लॉकबस्टर नहीं, सुपर फ्लॉप हुई हैं साउथ की ये मेगास्टार फिल्में, क्या आपने देखी है इनमें से कोई एक?

53 साल के शाहबाज़ ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. वह मशहूर टीवी सीरियल ‘युग’ में दिखाई दिए थे. इसमें उन्होंने अहम रोल निभाया था. इसके बाद से उनके करियर ने उड़ान भरी. इसके बाद वह द ग्रेट मराठा, बेताल पचीसी, चंद्रकांता, द स्वॉर्ड ऑफ़ टीपू सुलतान में नजर आए. हाल ही में उन्होंने राम सिया के लव कुश, तेनाली रामा में भी नज़र आ चुके हैं. शाहबाज़ ख़ान ने कई फिल्मों ने भी काम किया है.

गर्लफ्रेंड से मिलने को रोका, तो थाना इंचार्ज ने पत्नी को पुलिस के सामने ऐसे पीटा, VIDEO VIRAL