ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल द वायरल फीवर के सीईओ अरुणाभ कुमार के खिलाफ मुम्बई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। दरअसल ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल द वायरल फीवर (TVF) के सीईओ अरुणाभ कुमार पर कंपनी की ही इंम्प्लॉयी रह चुकी एक लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई लोगों ने आवाज़ उठाई। ऐसे में अब मुंबई के अंधेरी पूर्व इलाके के पुलिस थाने में अरुणाभ कुमार के खिलाफ छेड़खानी और यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है। हालांकि पुलिस ने शिकायतकर्ता का खुलासा नहीं किया और ना ही अभी तक कुमार को गिरफ्तार किया है।

‘द इंडियन उबर- दैट इज टीवीएफ’ नाम के एक ब्लॉग में एक लड़की ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया था जिसके बाद अरुणाभ ने इन आरोपों को नकारते हुए महिला के खिलाफ कोर्ट में जाने की बात कही। लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर कई और महिलाओं ने अरुणाभ के खिलाफ आवाज़ उठाई और उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया।

दरअसल पीड़ित महिला के ब्लॉग के अनुसार वह बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है और अरुणाभ कुमार भी इसी शहर से आते हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि जब उसने कंपनी ज्वाइन की थी तभी से उसके साथ शोषण शुरू हुआ जो कि 2016 तक चलता रहा। पीड़िता ने ब्लॉग में लिखा था कि अरुणाभ कई मौकों पर उनके साथ अभद्रता करते थे, वह जानबूझकर पार्टी में गोद में उठा लेते थे और नशे का बहाना बनाकर उन पर गिर जाया करते थे।