नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ महीनों से उथल पुथल मची हुई है. हर रोज़ सामने आ रहे नए विवादों ने फिल्म स्टार्स की नींदें उड़ा दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फ़िल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया है. अब इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को पायल घोष के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए कहा है. Also Read - कंगना रनौत ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस से कहा-'महाराष्ट्र के पप्पूप्रो' क्या बहुत याद आती है...जानिए वजह

बता दें कि अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने पिछले दिनों एक चौंकाने वाला ट्वीट किया था. पायल ने लिखा था – मैंने एक वेब पोर्टल को इस बारे में बताया था लेकिन अगले दिन मुझे पता चला कि वे इस मामले में अनुराग कश्यप से भी बात करके उनका पक्ष जानना चाहते हैं. पायल ने ट्वीट में अपनी हत्या होने की आशंका जताई थी. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- भारत, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं की होगी.

मालूम हो कि पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पायल के वकील नितिन सातपुते ने बताया था कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है.एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है.