मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन (AMITABH BACHCHAN)काफी लंबे अर्से से अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करते रहे हैं. पर्दे पर उनका जलवा आज भी बरकरार है, लेकिन अब सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि खाने की थाली पर भी उनकी इसी अदायगी का लुफ्त उठाया जा सकेगा. दरअसल, मुंबई में एक रेस्टोरेंट है जो अपने यहां ऐसे व्यंजन तैयार करने के लिए मशहूर है जो बॉलीवुड से संबंधित हो और अब इसी क्रम में इसने अपने यहां के मेन्यू में कुछ और व्यंजन जोड़े हैं, जिनका मकसद बॉलीवुड आइकॉन अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गानों और डायलॉग्स को सम्मानित करने से है.

यह भी देखें-

बिग बी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने पचास साल पूरे कर लिए हैं और उनके इसी ऐतिहासिक सफर का जश्न मनाने के लिए हिचकी (बॉलीवुड थीम पर आधारित मुंबई में स्थित रेस्ट्रोबार) अपने यहां आने वाले ग्राहकों को अभिनेता के नाम और उन पर फिल्माए गए गानों पर व्यंजन परोस रहा है.

अक्षय कुमार ने की फिल्म ‘‘दुर्गावती’’ की घोषणा, लीड रोल में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

तो आप वहां जाकर ‘आज मेरे पास पनीर चिली है’, ‘ये दोस्ती’ और ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ सहित कई और भी लजीज डिशेज का लुफ्त उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, छह दिसंबर को अमिताभ बच्चन के मशहूर गानों को बजाकर बिग बी नाइट भी मनाया जाएगा. आपको यहां ‘गोगो तुस्सी ग्रेट हो’ नामक थाली भी मिल जाएगी और इसके अलावा शाहरुख नान, सलमान पान, कट रही है ना सलाद, कॉफी विद गरम, आलिया भात और अनुपम खीर भी चखने को मिलेंगे.