शाहिद कपूर ने मुंबई में लगभग 56 करोड़ का डुपलेक्स खरीदा है. वर्ली में शाहिद ने 55.60 करोड़ का अपार्टमेंट खरीदा है. शाहिद ने इसके लिए 2.91 करोड़ रुपए की स्टैंप ड्यूटी भरी है. उनका यह अपार्टमेंट 42वें और 43वें फ्लोर पर है. अपार्टमेंट 8625 स्वायर फीट में फैला है. इस अपार्टमेंट के अलावा शाहिद कपूर ने इस बिल्डिंग में 6 गाड़ियों की पार्किंग के लिए जगह बुक कराई है. Also Read - धनश्री वर्मा ने दुबई में 'बुर्ज खरीफा' सांग पर जमकर लगाए ठुमके, अक्षय कुमार को टैग कर कही ये बात

Also Read - कियारा आडवाणी के साड़ी में नखरे कमाल, ऊपर से मुस्कुराती है तो लगती हैं बवाल

आखिरकार जाह्नवी ने कर ही दिया खुलासा, इसे बताया ‘धड़क’ की सफलता का कारण Also Read - अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक इस मुद्दे को उठाने के लिए क्यों हो गए मजबूर?  

इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 12 जुलाई को हुई थी. वहीं इस डील को 27 जून को ही पूरा कर लिया गया था. यह फ्लैट शाहिद पंकज कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर के नाम पर रिजस्टर्ड है. गौरतलब है कि यह कपल अभी जूहू तारा रोड पर प्रणेता बिल्डिंग में रह रहा है. बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी कपल को जल्द ही नए पड़ोसी मिलने वाले हैं.

गौरतलब है कि इसी बिल्डिंग में अभिनेता अक्षय कुमार ने 2015 में 27.94 करोड़ में फ्लैट बुक कराया था. वहीं नवंबर 2014 में अभिषेक बच्चन ने 41.14 करोड़ में इसी बिल्डिंग में फ्लैट बुक कराया था.

सोनम और आनंद आहूजा की नई तस्वीर VIRAL, एक ही दिन में 7 लाख लाइक्स

आपको बता दें कि शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की गोदभराई की रस्म हुई. इस रस्म में उनके कुछ करीबी और दोस्त शामिल हुए. अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही इस खुशी को लेकर शाहिद और मीरा काफी एक्‍साइटेड नजर हैं.

हाल ही में मीरा राजपूत से किसी ने पूछा कि इस बार उन्‍हें क्‍या चाहिए ‘बेटा या बेटी’ तो मीरा राजपूत ने इस सवाल का काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया था. मीरा राजपूत ने कहा ‘पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता!!’

मुस्लिमों के लिए चलाए जा रहे अभियान पर भड़के अनुपम खेर, कह दी ये बड़ी बात

बता दें कि शाहिद और मीरा इस साल के एंड तक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. मीरा के बेबी बंप वाली कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उन्होंने अप्रैल में मीशा की तस्वीर को शेयर करते हुए उसे ‘बिग सिस्टर’ का कैप्शन देकर अपनी प्रेग्नेंसी की ऑफिशियल एनॉउन्समेंट की थी.