Vinod Kapri 1 Also Read - शाहरुख खान की फिल्म में संजय मिश्रा बने हीरो, नजर नहीं आएंगे किंग खान

Also Read - संजय मिश्रा को मिला शाहरुख खान का साथ, 'कामयाब' में पहली बार लीड रोल में आएंगे नज़र, देखिए ट्रेलर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में खाप पंचायत की ओर से सिनेमाघर संचालकों को ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ दिखाने की सूरत में खामियाजा भुगतने की धमकी मिलने से इसके निर्देशक विनोद कापड़ी बेहद खफा हैं। उन्हें पूरी व्यवस्था अराजक लग रही है। खाप पंचायत की ओर से मिली धमकी से सिनेमाघर संचालक डरे हुए हैं। उन्होंने विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म का प्रदर्शन न करने का फैसला किया है। यह भी पढ़े:विनोद कापड़ी ने ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ में लिए पसंदीदा कलाकार Also Read - Bhojpuri Superstar Ravi Kishan Daughter Reeva Shukla: रवि किशन की बेटी, बॉलीवुड में एंट्री के साथ बटोरी खूब चर्चा

पत्रकार से निर्देशक बने कापड़ी ने एक बयान में कहा, “यह बहुत ही अफसोस की बात है और मुझे ऐसा लग रहा है कि हम एक अराजक व्यवस्था में जी रहे हैं। कोई मेरी फिल्म दिखाना चाह रहे सिनेमाघरों को खामियाजा उठाने की धमकी कैसे दे सकता है। यह फिल्म एक राजनीतिक व्यंग्य है।”

‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ गांव के एक रौबदार व्यक्ति द्वारा गलती से एक व्यक्ति को ‘मिस टनकपुर’ नाम की एक भैंस से दुष्कर्म करने का आरोपी बनाने की कहानी है। यह रौबदार व्यक्ति खाप पंचायत के साथ मिलकर आरोपी को भैंस से शादी करने का तुगलकी फरमान भी सुनाता है। फिल्म 26 जून को रिलीज होगी।