बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें किस्मत का धनी कहना गलत नहीं होगा. टीवी पर तहलका मचाने वाली मौनी रॉय की किस्मत भी कुछ ऐसी ही बुलंद है. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय की पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नही है. हाल ही में अपनी फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान को किस करती और उनके लिए गाना गाती देखी गई थी. उनके इस वीडियो के बाद उनके बारे में सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें की गईं.Also Read - 67th National Film Awards Ceremony: माथे पर लाल बिंदी, बालों में गजरा लगाए राष्ट्रीय पुरस्कार लेने पहुंची कंगना रनौत, इस लुक ने दिल जीत लिया

The plate s always empty before its full …

A post shared by mon (@imouniroy) on

Also Read - Sooryavanshi के प्रमोशन में अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी को आराम करते देख कैटरीना ने उड़ाया मजाक, वायरल हो गया Video

Also Read - डांस करते वक्त Ranveer Singh का पड़ गया गलत जगह हाथ, Akshay बोले-ये स्टेप कर सकता है भविष्य खराब

मौनी रॉय इन दिनों अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक तरफ जहां मौनी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है. अपने लेटेस्ट फोटोशूट में वह खूबसूरत ज्वैलरी और साड़ी पहने एथनीक लुक में नजर आ रही हैं. उनका लुक देखकर ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये अवतार कुछ खास पसंद नहीं आया.

Somber & simple , frequently soundless; obnoxious n’ er’rything …

A post shared by mon (@imouniroy) on

डेब्यू से पहले अपने वजन घटाने को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें कुपोषित और डरावना तक कह डाला. उधर उनके फैन्स ने अचानक उनका वजन इतना ज्यादा कम हो जाने के चलते चिंता भी व्यक्त की. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा की मौनी किसी मोम के पुतले की तरह लग रही हैं. उनके चेहरे पर कोई ग्लो नहीं है और वह प्लास्टिक की किसी गुड़िया जैसी हो गई हैं. एक यूजर ने तो मौनी को कैंसर की मरीज तक लिख डाला.

भूमिका गांधी नाम की एक यूजर ने लिखा, “डियर मौनी, तुम्हारे वो फैन्स तुम्हारी निंदा नहीं कर रहे हैं जो असलियत में तुम्हारी फिक्र करते हैं. तुम वाकई बहुत दुबली और कुपोषित दिख रही हो. इसके पीछे तुम्हारा जो भी लक्ष्य हो लेकिन तुम अपनी खूबसूरती और यूनिकनेस खो रही हो.” मौनी रॉय टीवी शो देवों के देव महादेव और नागिन से मशहूर हुई थी.